जब करीना कपूर ने दिया था सलमान खान को धोखा, भाईजान को लगा था गहरा सदमा, एक्टर ने खुद किया था खुलासा

सलमान ने अपने शो दस का दम में करिश्मा और करीना को गेस्ट के तौर पर बुलाया था और यहीं एक मजेदार किस्सा सुनाते हुए बताया था कि कैसे करीना ने एक बार उनके साथ ‘गद्दारी’ की थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
करीना कपूर ने दिया था सलमान खान को धोखा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कपूर सिस्टर्स ने खूब नाम कमाया है और कपूर परिवार का कद और बढ़ाया है. सलमान खान एक ऐसे स्टार हैं, जिनके साथ करिश्मा कपूर और करीना कपूर दोनों ही बहनों ने सफल फिल्में दी हैं और दोनों की ही सलमान के साथ अच्छी बनती है. ऐसे में सलमान ने अपने मजाकिया अंदाज में एक बार नेशनल टेलीविजन पर करीना की ‘गद्दारी' की कहानी सुना कर सभी को चौंका दिया था. सलमान ने अपने शो दस का दम में करिश्मा और करीना को गेस्ट के तौर पर बुलाया था और यहीं एक मजेदार किस्सा सुनाते हुए बताया था कि कैसे करीना ने एक बार उनके साथ ‘गद्दारी' की थी.

सलमान ने सुनाया मजेदार किस्सा

सलमान ने शो पर बताया कि मैंने प्यार किया के बाद उन्हें रातों-रात स्टारडम मिला और वह करिश्मा के साथ निश्चय नाम की एक फिल्म कर रहे थे. हालांकि ये फिल्म फ्लॉप रही. इस फिल्म के दौरान का एक किस्सा सुनाते हुए सलमान ने शो पर कहा कि ‘मैं आपको करीना के विश्वासघात के बारे में एक कहानी बताता हूं. मैं करिश्मा के साथ एक फिल्म कर रहा था और उसने मुझे बताया कि उसकी छोटी बहन बेबो के बाथरूम में मेरा एक पोस्टर है. मैं बहुत खुश था.'

सलमान ने आगे कहा, “उसके दो या तीन महीने बाद, एक और फिल्म रिलीज़ हुई, आशिकी. फिर क्या मेरा पोस्टर यूं ही नहीं हटाया गया, उसे फाड़ दिया गया और उसकी जगह राहुल रॉय का पोस्टर लगा दिया गया. इसके बाद वह आई और मुझे यह अपडेट दिया. करिश्मा ने कहा , 'सलमान, अब आपका पोस्टर नहीं है, अब राहुल रॉय हैं.' कहानी को याद करते हुए सलमान ने करिश्मा के उस लहजे की भी नकल की.”

Advertisement

करिश्मा-करीना के साथ इन फिल्मों में दिखे सलमान

बता दें कि सलमान और करिश्मा ने फिल्म अंदाज अपना-अपना, दुल्हन हम ले जाएंगे और कहीं प्यार ना हो जाए जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया. उन्होंने करीना के साथ फिल्म बॉडीगार्ड, बजरंगी भाईजान और मैं और मिसेज खन्ना में काम किया. सलमान ने 2008 और 2018 के बीच तीन सीज़न के लिए दस का दम की मेजबानी की थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
नेपाल में बारिश ने मचाई तबाही, बाढ़ जैसे हालात
Topics mentioned in this article