जब सरेआम कंगना रनौत ने इस बात पर कर दी थी सलमान खान की बोलती बंद, भाईजान से नहीं बन पाया था कोई जवाब, देखें वीडियो

कंगना रनौत ने अपनी हाजिरजवाबी से बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान तक को नहीं बख्शा. कंगना रानौट ने सलमान खान को ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया कि उनकी बोलती ही बंद हो गई. वो भी कहीं अकेले में नहीं बल्कि भरे मंच पर सबके सामने.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

कंगना रनौत किसी फायरब्रांड एक्ट्रेस से कम नहीं है. जिनके जुबानी तीरों के आगे बॉलीवुड के अच्छे अच्छे दिग्गज नहीं टिक पाते हैं. दूसरे सेलिब्रिटी की क्या बात करें कंगना रनौत ने अपनी हाजिरजवाबी से बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान तक को नहीं बख्शा है. कंगना रनौत ने सलमान खान को ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया कि उनकी बोलती ही बंद हो गई. वो भी कहीं अकेले में नहीं बल्कि भरे मंच पर सबके सामने. उसके बाद सलमान खान का हाल वाकई देखने लायक था.  

Comment
by u/AutoModerator from discussion Kangana left Salman speechless ????
in BollyBlindsNGossip

कंगना रनौत ने दिया जवाब

सलमान खान और कंगना रनौत का ये वीडियो रेडिट पर वायरल हो रहा है. वैसे तो बॉलीवुड के भाईजान के सामने सबकी बोलती बंद हो जाती है लेकिन कंगना रनौत की बात कुछ अलग है. बॉलीवुड की ये धाकड़ एक्ट्रेस इंडस्ट्री के दबंग की बोलती बंद करने में भी माहिर है. इस वीडियो में भी सलमान खान ने कहा कि कंगना यहां बहुत मिन्नतों के बाद आई हैं. इसके बाद कंगना ने उन्हें ऐसा जवाब दिया कि खुद सलमान खान आगे कुछ नहीं बोल सके. कंगना रनौत ने कहा कि इस मंच पर सलमान खान उनके साथ बड़ी तहजीब से पेश आ रहे हैं.

मंच पर ही होगी मीटिंग

कंगना रनौत के इस जवाब पर सलमान खान ने उनसे फिर सवाल किया कि बाकी समय क्या वो तहजीब में नजर नहीं आते हैं. इसके जवाब में एक बार फिर कंगना ने सलमान खान को करारा जवाब दिया. कंगना ने साफ कहा कि बिलकुल नहीं बल्कि आगे से वो सारी मीटिंग और अपॉइंटमेंट इसी स्टेज पर करेंगी ताकि सलमान खान उनके साथ तहजीब से ही पेश आएं. इस वीडियो को देख यूजर्स एक बार फिर कंगना रनौत की हिम्मत और हाजिर जवाबी की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि जो दूसरे लोग बोलने की सोचते रह जाते हैं कंगना रनौत वो कर दिखाती हैं. एक यूजर ने लिखा है कि कंगना रनौत ने कमाल ही कर दिया भाई की वाकई बोलती बंद हो गई थी.

Advertisement

कान्स एक्सक्लूसिव: एक्टर विजय वर्मा बोले, "निर्देशक मुझसे ज्यादा मुझमें ढूंढते हैं"

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?