जब जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को मारे थे एक नहीं बल्कि 17 चांटे, एक्टर ने कहा- वो मुझे बार-बार...

एक बार जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को 17 चांटे मारे थे और ऐसा करने के लिए खुद अनिल कपूर ने कहा था. आखिर क्यों? आइए जानते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को मारे थे 17 चांटे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फिटेस्ट एक्टर में शामिल अनिल कपूर 67 साल की उम्र में भी एकदम फिट और एक्टिव हैं. उनका लुक जितना परफेक्ट है, अपने काम में भी वह उतना ही परफेक्शन चाहते हैं. हर सीन में परफेक्शन तलाशने वाले अनिल कपूर ने एक बार अपने इसी जुनून की खातिर एक एक्टर से 17 थप्पड़ खा लिए थे. हम बात कर रहे हैं 1989 में रिलीज हुई फिल्म परिंदा की. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ अनिल कपूर के बड़े भाई के किरदार में थे और एक सीन में जैकी को अपने छोटे भाई को थप्पड़ मारना था. फिर क्या परफेक्शन के वास्ते अनिल ने एक दो नहीं बल्कि 17 चांटे खा लिए.

Advertisement

जैकी श्रॉफ ने सुनाया किस्सा

इस किस्से को खुद जैकी श्रॉफ ने एक शो के दौरान सुनाया था. इस इंटरव्यू में अनिल कपूर भी उनके बगल में बैठे थे. जैकी श्रॉफ ने बताया था कि अनिल कपूर ने थप्पड़ वाले इस सीन के लिए कई रीटेक लिए. हालांकि फिल्म के डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा पहले ही टेक में संतुष्ट हो गए थे और उन्हें सही एक्सप्रेशन्स भी मिल गए थे. लेकिन अनिल को वह शॉट परफेक्ट नहीं लगा और उन्होंने कई सारे टेक्स लिए. जैकी ने बताया कि इस तरह रीटेक लेते हुए उन्होंने अनिल को कुल 17 बार थप्पड़ मारा. जैकी ने ये भी बताया कि चूंकि हवा में चांटे मारने से अनिल का एक्सप्रेशन्स नहीं आता इसलिए उन्होंने असल में थप्पड़ मारे थे.

Advertisement

अवॉर्ड विनिंग फिल्म

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘परिंदा' ने दो नेशनल अवार्ड और चार फिल्मफेयर अवार्ड जीते थे. फिल्म में जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर के साथ ही नाना पाटेकर और माधुरी दीक्षित जैसे कलाकार भी थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 9 करोड़ का कारोबार किया था.   

Advertisement
Featured Video Of The Day
Barbados Hurricane: Barbados में Storm में फंसी भारतीय टीम, Airport बंद होने की वजह से होटल में रहने को मजबूर
Topics mentioned in this article