VIDEO: जब ऋतिक को अवार्ड देने पहुंची दो एक्ट्रेस के बीच हो गई थी खींचातानी, ऋषिता भट्ट ने छीन लिया था करीना कपूर का माइक

साल 2000 की फिल्म कहो ना प्यार है ब्लॉकबस्टर रही थी और ऋतिक इस फिल्म से रातोंरात स्टार बन गए. इस साल बेस्ट डेब्यू के सारे अवार्ड्स ऋतिक ले गए थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साल 2000 ऋतिक रोशन के नाम रहा था. बॉलीवुड में एक ऐसे सितारे की एंट्री हुई थी, जिसने अपने लुक और डांस से लोगों को अपना दीवाना बना लिया. पिता राकेश रोशन ने बेटे ऋतिक की शानदार डेब्यू के लिए पूरी जी जान लगा दी थी और नतीजा भी उनके लिए बेहद पॉजिटिव रहा. फिल्म कहो ना प्यार है ब्लॉकबस्टर रही और ऋतिक रातोंरात स्टार बन गए. इस साल बेस्ट डेब्यू के सारे अवार्ड्स ऋतिक ले गए थे. ऐसे ही एक अवार्ड सेरेमनी में करीना कपूर और ऋषिता भट्ट, ऋतिक को अवार्ड देने स्टेज पर पहुंची. इस समय का थ्रोबैक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है.

ऋषिता ने छीनी करीना से माइक

थ्रोबैक वीडियो में देखा जा सकता है कि ऋतिक रोशन को अवार्ड देने के लिए स्टेज पर करीना कपूर और ऋषिता भट्ट पहुंची हुई हैं. करीना ने ब्लैक कलर की सलवार कमीज पहन रखी है तो वहीं ऋषिता येलो कलर के बेल बॉटम स्टाइल पैंट और कुर्ते में काफी प्यारी दिख रही हैं. इस दौरान हाथ में माइक लेकर जैसे ही करीना ऋतिक के नाम का ऐलान करने वाली होती हैं, ऋषिता माइक खींच लेती हैं और कहती हैं कि आप लोगों को अंदाजा लग ही गया होगा कि ये अवार्ड किसको मिल रहा है. इसके बाद करीना माइक अपनी ओर करके ऋतिक का नाम पुकारती हैं.

Advertisement

ऋषिता ये अवार्ड ऋतिक रोशन को देती हैं. इस अवार्ड को पाकर ऋतिक सभी को धन्यवाद देते हैं और कहते हैं कि पापा को मैं स्पेशल थैंक्स देना चाहता हूं. इस दौरान ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान सामने बैठी नजर आती हैं. बता दें कि साल 2000 में ही ऋतिक ने सुजैन से लव मैरिज की थी. 

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel ने Beirut में किया फिर ताबड़तोड़ हमला, Hezbollah Chief को बनाया निशाना |
Topics mentioned in this article