'नताशा के साथ रहने के लिए बहुत सब्र चाहिए', बीवी के लिए ये क्या कह गए थे हार्दिक पांड्या, अब वायरल हो रहा वीडियो

तलाक की अफवाहों के बीच हार्दिक पांड्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बताते दिख रहे हैं कि नताशा के साथ रहने के लिए बहुत सब्र की जरूरत है. इसके साथ ही वे कुछ ऐसी बातें भी कहते हैं जो आपको हैरान कर सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हार्दिक पांड्या का पुराना वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं, वजह है उनकी तलाक की खबरें. नताशा और हार्दिक की सेपरेशन की खबर को उस वक्त हवा मिली जब नताशा ने सोशल मीडिया अकाउंट से पांड्या सरनेम हटा दिया. हालांकि इन अफवाहों पर अभी तक हार्दिक और नताशा ने चुप्पी साध रखी है. इस बीच दोनों की शादी के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें करने लगे हैं और अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं.

‘नताशा के साथ रहते हुए बना सहनशील'

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने पहले साल 2020 में शादी की और फिर पिछले साल यानी फरवरी 2023 में उन्होंने रीति रिवाज के साथ दोबारा शादी की. वहीं तलाक की अफवाहों के बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हार्दिक मजेदार अंदाज से अपनी शादी पर बात कर रहे हैं. इस दौरान हार्दिक कहते है कि मैं शादी के बाद अधिक विनम्र और सहनशील हो गया हूं, क्योंकि नताशा के साथ रहने के लिए बहुत सब्र की जरूरत होती है.

Advertisement

पहली बार ऐसे हुई मुलाकात

शादी के वीडियो में नताशा बताती हैं कि वह पहली बार कैसे हार्दिक से मिली. नताशा बताती हैं कि एक दोस्त के जरिए वह हार्दिक से मिलीं. नताशा बताती हैं कि वह अपने दोस्तों के साथ बैठी थीं, इस दौरान जैसे ही हार्दिक की एंट्री होती है तो जैसे एक अलग सा स्पार्क फैल जाता है. उन्होंने कहा कि मैंने इस तरह की पर्सनैलिटी पहले नहीं देखी थी. वह इतने मिलनसार हैं कि पहली बार में ही उन्होंने मिलते वक्त हाथ मिलाने की जगह मुझे हग किया.

वहीं हार्दिक ने बताया कि वह पहली नजर में ही नताशा पर फिसल गए थे और बस उन्हीं से बात करने की कोशिश कर रहे थे.  

Featured Video Of The Day
भोपाल कलेक्टर ने बताया स्कूलों की मनमानी पर कैसे लगाएंगे लगाम