इस टॉप एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे गोविंदा, सगाई तोड़ कर करना चाहते थे शादी, कहा था- 'अगर सुनीता मुझे...'

गोविंदा ने रवीना टंडन से रानी मुखर्जी और करिश्मा कपूर समेत कई एक्ट्रेस संग हिट फिल्में दी थीं. वहीं 80 के दशक की इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ गोविंदा की जोड़ी सबसे हिट रही. गोविंदा इंगेज्ड होते हुए भी इस हिट एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

इंडियन सिनेमा के 'हीरो नंबर 1' गोविंदा हाल ही में घायल हो गये थे. एक्टर के पैर में गलती से गोली लग गई थी. इलाज के बाद फिलहाल एक्टर घर पर आराम कर रहे हैं. 80 और 90 के दशक में गोविंदा का स्टारडम तीनों खान पर भारी पड़ता था. गोविंदा साल में कई हिट फिल्में करते थे. गोविंदा ने रवीना टंडन से रानी मुखर्जी और करिश्मा कपूर समेत कई एक्ट्रेस संग हिट फिल्में दी थीं. वहीं 80 के दशक की इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ गोविंदा की जोड़ी सबसे हिट रही. गोविंदा इंगेज्ड होते हुए भी इस हिट एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे.

कौन हैं ये बॉलीवुड हसीना?
गोविंदा ने साल 1990 में एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपने प्यार का सरेआम इजहार किया था. गोविंदा का दिल एक्ट्रेस नीलम कोठारी पर आ गया था और उन्होंने नीलम से शादी रचाने के लिए सुनीता (पत्नी) से सगाई भी तोड़ दी थी. गोविंदा ने इंटरव्यू में कहा था, 'मैंने और नीलम ने बैक-टू-बैक कई हिट फिल्में दीं, जिससे हमारे बीच नजदीकी बढ़ने लगी, फिर मैंने सुनीता से छोटी बात पर सगाई तोड़ ली थी, अगर सुनीता मुझे 5 दिन के अंदर फोन नहीं करती तो मेरी शादी नीलम से हो गई होती'.

गोविंदा ने छिपाई थी शादी
गोविंदा ने सुनीता से शादी तो रचा ली, लेकिन अपनी शादी को कई साल तक जगजाहिर नहीं किया, क्योंकि गोविंदा अपनी नीलम के साथ काम कर रहे थे. गोविंदा ने साथ में काम कर रहीं नीलम को अपनी शादी की भनक तक नहीं लगने दी थी. गोविंदा के मुताबिक, वह और नीलम अलग-अलग तरह के परिवार से थे और नीलम इस बात को जानती थीं, लेकिन नीलम किसी हैंडसम और खानदानी लड़के से शादी करना चाहती थीं. गोविंदा ने यह भी कहा था कि अगर नीलम से उनकी शादी हो भी जाती तो, वो दोनों फैमिली की वजह से अलग हो जाते. बता दें, नीलम कोठारी आज एक्टर समीर सोनी की पत्नी हैं.



 

Featured Video Of The Day
Vinesh Phogat Wins: Haryana Election में Julana से जीतीं Vinesh Phogat, देखें...कुश्ती की रिंग से सियासी अखाड़े तक का सफर
Topics mentioned in this article