कभी माधुरी दीक्षित से शादी करना चाहते थे गोविंदा, इस फिल्म के सेट पर किया था प्रपोज, लेकिन इसके बाद जो हुआ...

90 के दशक में माधुरी दीक्षित की खूबसूरती के दीवाने कई एक्टर्स भी थे. सुपरस्टार गोविंदा भी कभी माधुरी दीक्षित से शादी करने का सपना देखते थे. गोविंदा ने तो माधुरी को प्रपोज भी कर दिया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
माधुरी दीक्षित के प्यार में पड़ गए थे गोविंदा, करना चाहते थे शादी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में ढेरों ऐसी अभिनेत्रियां रहीं,जिनकी खूबसूरती के चर्चे खूब हुए, लेकिन एक ऐसी अभिनेत्री जो न केवल फैंस की फेवरेट रहीं बल्कि फिल्मी सितारे भी इन पर जान छिड़कते थे और उनसे शादी करने के सपने देखते हैं. जी, हां हम बात कर रहे हैं वन एंड ओनली माधुरी दीक्षित की. माधुरी दीक्षित 90 के दशक की सबसे मशहूर और महंगी अभिनेत्रियों में शामिल हैं. उस दौर में माधुरी के आगे कोई नहीं टिकता था. माधुरी की खूबसूरती के दीवाने कई एक्टर्स भी थे. सुपरस्टार गोविंदा भी कभी माधुरी दीक्षित से शादी करने का सपना देखते थे. गोविंदा ने तो माधुरी को प्रपोज भी कर दिया था.

गोविंदा ने खुद बताया वो किस्सा

गोविंदा ने खुद इस बात को स्वीकारा है कि वह माधुरी दीक्षित से शादी करना चाहते थे. टीवी के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने में गोविंदा गेस्ट बनकर आए थे और माधुरी इस शो की जज थीं. इस मौके पर गोविंदा ने कहा कि एक समय था जब वह माधुरी से शादी करना चाहते थे, लेकिन माधुरी ने उनके प्रस्ताव का कोई जवाब भी नहीं दिया था.

इस फिल्म के सेट पर किया था प्रपोज

फिल्म बड़े मियां-छोटे मियां के सेट पर एक सॉन्ग की शूटिंग के दौरान गोविंदा और माधुरी स्क्रीन पर एक साथ नजर आए थे. गोविंदा ने इसी सेट पर माधुरी से कहा था कि वो उनसे शादी कर लें. लेकिन जवाब देना तो दूर माधुरी ने उनकी बात को अनसुना कर दिया और फिर कुछ ही समय में उनकी शादी डॉक्टर नेने से हुई. गोविंदा ही नहीं माधुरी दीक्षित कई एक्टर्स के दिलों पर राज कर चुकी हैं, लेकिन उन्होंने डॉक्टर नेने से शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया था. शादी के बाद माधुरी नेने के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई थीं. हालांकि कुछ सालों बाद वह फिर लौटीं. अभी माधुरी ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आतीं, लेकिन टीवी और वेब सीरीज में एक्टिव हैं.

Advertisement

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा - क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में अलग-अलग एनकाउंटर में दो सैनिक शहीद, 4 आतंकवादी भी ढेर