एक साल तक गोविंदा ने छुपाई थी सुनीता से शादी की बात, हुआ जब गलती का एहसास तो...

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर में गिने जाने वाले एक्टर गोविंदा आज यानी 21 दिसंबर को अपना 59वां बर्थडे मना रहे हैं. इस मौके पर जहां सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. जानें उनकी शादी को लेकर यह मजेदार किस्सा.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

1980 के दशक के पॉपुलर एक्टर में गिने जाने वाले एक्टर गोविंदा आज यानी 21 दिसंबर को अपना 59वां बर्थडे मना रहे हैं. इस मौके पर जहां सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं तो वहीं फैंस उन पर प्यार लुटा रहे हैं. एक्टिंग की दुनिया में गोविंदा भले ही फिल्मों में कम नजर आ रहे हैं. लेकिन उनकी जिंदगी से जुड़े खास किस्से आज भी फैंस को याद रहती हैं. इसी बीच गोविंदा की जिंदगी से जुड़ा दिलचस्प किस्सा सोशल मीडिया पर लोगों को याद आ गया है जब गोविंदा ने एक साल तक अपनी शादी की बात छिपाई थी.

स्टारडम के कारण छिपाई थी शादी

स्टार्स के लिए शादी को छिपाकर रखना आम बात है. लेकिन क्या आपको पता है कि गोविंदा ने भी अपनी शादी की बात छिपाई थी. जी हां, स्टार बनने के शुरुआती दौर में एक्टर ने चुपके से पत्नी सुनीता से शादी कर ली थी. हालांकि उन्होंने एक साल से ज्यादा वक्त तक अपनी शादी की बात लोगों से छिपाई थी. हालांकि जब यह खबर लोगों को पता तो भी इससे गोविंदा के स्टारडम पर कोई असर नहीं पड़ा.

Advertisement

फिल्मी थी एक्टर की लव स्टोरी

सिमी गरेवाल के साथ एक इंटरव्यू के दौरान में गोविंदा और उनकी पत्नी ने बताया कि कैसे उन्हें एक-दूसरे से प्यार हुआ. दरअसल, उन्होंने कहा कि वे पहली बार परिवार के सदस्यों के माध्यम से मिले क्योंकि गोविंदा के चाचा और सुनीता की बहन पति पत्नी थे. इसी कारण दोनों करीब आए. हालांकि दोनों एक-दूसरे से लड़ते रहते थे. वहीं जब उनकी शादी को छिपाने की बात पर गोविंदा ने बताया, 'मुझे हमेशा यह डर था कि हर कोई मेरे करियर को बर्बाद करने की कोशिश कर रहा है, इसलिए जब बताया गया कि मुझे अपनी शादी की घोषणा नहीं करनी चाहिए, तो मैंने नहीं किया.' जिसका उन्हें पछतावा है.

Advertisement
Advertisement

बता दें, गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा की शादी को 32 साल हो गए हैं. हालांकि आम इंसान की तरह उनकी शादीशुदा जिंदगी में भी कई परेशानियां आई. लेकिन आज वह दोनों एक दूसरे के साथ हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Naxal Encounter in Chhattisgarh: CM Vishnu Deo Sai ने जवानों की करी तारीफ | NDTV India