शाहरुख खान को जब घेर लिया फीमेल फैन्स ने, एक-एक करके करने लगीं किस- देखें क्या हुआ जवान का हाल

एक बार ऐसा भी हुआ कि फीमेल फैंस शाहरुख खान को देखते ही बेकाबू हो गईं. और, उसके बाद जो उन्होंने किया उसे देखकर शाहरुख खान के दूसरे फैन्स जरूर नाराज हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
शाहरुख खान की दीवानगी में फीमेल फैंस ने कर डाला उनका यह हाल
नई दिल्ली:

फैन्स की दीवानगी कब, किस अंजाम पर पहुंच जाए कहा नहीं जा सकता. और, बात अगर शाहरुख खान जैसे स्टार की हो तो फीमेल फैन्स में उनका क्रेज अलग ही लेवल पर होता है. जिनकी ख्वाहिश होती है कि बस शाहरुख खान को नजदीक से देख लें. उन्हें टच कर लें. मौका मिले तो गले मिल लें और सेल्फी भी ले लें. लेकिन एक बार ऐसा भी हुआ कि फीमेल फैंस शाहरुख खान को देखते ही बेकाबू हो गईं. और, उसके बाद जो उन्होंने किया उसे देखकर शाहरुख खान के दूसरे फैन्स जरूर नाराज हो गए हैं.

SRK molested by ladies
byu/DreamBeliveActAchive inBollyBlindsNGossip

फीमेल फैन्स ने बरसाईं किसेस

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर शाहरुख खान का ये वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान चारों तरफ से फीमेल फैन्स से घिरे हुए नजर आ रहे हैं. वैसे फीमेल फैन्स का इर्द गिर्द होना शाहरुख खान के लिए कोई नई बात नहीं है. लेकिन यहां माजरा थोड़ा अलग था. फीमेल फैन्स शाहरुख खान को देखकर इस कदर बेकाबू हो गईं कि उन पर किसेस की बौछार कर दी. और शाहरुख खान संयम रखते हुए सारी फैन्स को मुस्कुराते हुए रिस्पॉन्स देते रहे.

फैन्स ने जताई नाराजगी

शाहरुख खान के साथ फीमेल फैंस की इस हरकत पर कुछ फैन्स ने नाराजगी जताई है. एक फैन ने लिखा कि ऐसे में स्टार नाराज हो जाए तो लोगों का गुस्सा उस पर टूट पड़ता है. एक फैन ने लिखा कि इस नजारे को देखते हुए लगता है कि शाहरुख खान को अब फीमेल बॉडीगार्ड की भी जरूरत है. एक यूजर ने लिखा कि शाहरुख खान उनका भी फेवरेट है. लेकिन वो बिना उनकी  सहमति के ऐसा करना बिल्कुल पसंद नहीं करेंगे. एक यूजर ने कमेंट किया कि वाकई शाहरुख खान आज के दौर के आखिरी सितारे हैं जो इतनी भीड़ खींच सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: रथयात्रा के दौरान पुरी के भक्तों को कैसे ठंडक दी जाती है | NDTV India