जब धर्मेंद्र की ये हरकत देख सातवें आसमान पर पहुंच गया था मां का गुस्सा, नौकरों से कहा था- इसे गाली दो

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र को लेकर ऐसा कहा जाता है कि वह जब गुस्से में होते हैं तो उनके सामने कोई नहीं टिकता. वह फिर कुछ ऐसा कर जाते हैं कि बड़े-बड़े धुरंधरों की हवा भी टाइट हो जाती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र को लेकर ऐसा कहा जाता है कि वह जब गुस्से में होते हैं तो उनके सामने कोई नहीं टिकता. वह फिर कुछ ऐसा कर जाते हैं कि बड़े-बड़े धुरंधरों की हवा भी टाइट हो जाती है. लेकिन हाल में एक इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र के बड़े बेटे और बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल ने बताया कि उनके घर में एक शख्स है जिनका गुस्सा धर्मेंद्र से भी खतरनाक है और उनके आगे ही-मैन की भी एक नहीं चलती. इस इंटरव्यू में सनी देओल ने एक किस्सा भी सुनाया जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया.

‘गुस्से वाली थीं दादी'

सनी देओल ने बताया कि उनकी दादी यानी धर्मेंद्र की मां सतवंत कौर बेहद गुस्से वाली थी और उन्हें जब गुस्सा आता तो वह किसी को नहीं छोड़ती थी. सनी ने बताया कि अगर वह खुद कुछ गलत करती तो अपने आप पर भी गुस्सा किया करती थी. एक किस्सा बताते हुए सनी ने कहा कि एक बार पापा एक नौकर के ऊपर चिल्ला रहे थे और उन्होंने उस नौकर को गाली भी दे दी थी. दादी ने ये देख लिया था.

‘दादी ने दी पापा को सजा'

सनी ने बताया कि पापा का ये व्यवहार दादी को एकदम अच्छा नहीं लगा और उन्होंने उस नौकर को बुला कर कहा कि तुम भी इसे गाली दो. सनी ने अपने बचपन का एक किस्सा बताते हुए कहा कि एक बार उनके पिता ने उन पर हाथ उठाया था. वह छोटे थे लेकिन उन्हें याद है कि कैसे एक शरारत की वजह से उन्हें मार पड़ी थी और धर्मेंद्र की तीन उंगलियां उनके गाल पर छप गई थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!