जब राजेश खन्ना की इस आदत से गुस्से से लाल हो गए थे धर्मेंद्र, ठनका माथा तो किया कुछ ऐसा दरवाजे से भाग निकले काका!

1984 में आई फिल्म धर्म और कानून में धर्मेंद्र और राजेश खन्ना साथ नजर आए थे. फिल्म बेहद कामयाब रही. इसी फिल्म के दौरान राजेश खन्ना और धर्मेंद्र के बीच कुछ ऐसा हुआ जो बेहद चौंकाने वाला था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
राजेश खन्ना की इस आदत से गुस्से में लाल हो गए थे धर्मेंद्र
नई दिल्ली:

राजेश खन्ना को बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार कहा जाता है, एक वक्त ऐसा था जब उनकी तूती बोलती थी. हिंदी सिनेमा का लगभग हर दर्शक राजेश खन्ना का फैन था और उनके स्टारडम की हर ओर चर्चा थी. 1980 के शुरुआती सालों में जब राजेश खन्ना के सितारे बुलंदी पर थे तब धर्मेंद्र ने कुछ ही समय पहले फिल्मों में एंट्री ली थी. 1984 में आई फिल्म धर्म और कानून में ये दोनों एक साथ नजर आए थे, फिल्म बेहद कामयाब रही. इसी फिल्म के दौरान राजेश खन्ना और धर्मेंद्र के बीच कुछ ऐसा हुआ जो बेहद चौंकाने वाला था.

राजेश खन्ना के लिए धर्मेंद्र ने किया था घंटों इंतजार

राजेश खन्ना उस दौर के सुपरस्टार थे और वह सेट पर अक्सर लेट पहुंचा करते थे. पूरा क्रू और दूसरे सितारे शूटिंग शुरू करने के लिए उनका इंतजार करते थे. साल 1984 में रिलीज हुई फिल्म धर्म और कानून में राजेश खन्ना और धर्मेंद्र एक साथ नजर आए थे. ये वो दौर था जब राजेश खन्ना तो एक बड़ा नाम बन चुके थे, लेकिन धर्मेंद्र ने अभी करियर शुरू ही किया था. इस फिल्म के सेट पर धर्मेंद्र, राजेश खन्ना की लेटलतीफी से परेशान हो चुके थे. ऐसे में हीमैन ने उन्हें सबक सिखाने की ठान ली.

गुस्से में लाल हो गए थे हीमैन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक दिन शूटिंग के लिए क्रू के साथ धर्मेंद्र भी काफी समय से राजेश खन्ना का वेट कर रहे थे. काफी इंतजार के बाद जब राजेश खन्ना आए तो रेडी होने के लिए अपने कमरे में चले गए. धर्मेंद्र को उनके पहुंचने की खबर मिली तो सभी के सामने उन्होंने राजेश खन्ना को सबक सिखाने की बात कही और गुस्सा में उनके कमरे की ओर चल दिए. लेकिन किसी ने पहले ही जाकर राजेश खन्ना को धर्मेंद्र के आने की खबर दे दी. ऐसे में वह पीछे के दरवाजे से पहले ही निकल गए. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: जगन्नाथ रथ यात्रा आज से शुरू, इस दिन गुंडीचा मंदिर पहुंचेंगे भगवान
Topics mentioned in this article