डेजी शाह सड़क पर मस्त होकर करने लगी डांस तो फैंस बोले- शिल्पा शेट्टी को कॉपी कर रही है... Video 

जय हो, हेट स्टोरी 3 और रेस 3 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं डेजी शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह रोड पर डांस करती हुई नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

जय हो, हेट स्टोरी 3 और रेस 3 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं डेजी शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह रोड पर डांस करती हुई नजर आ रही है. ब्लैक कलर की क्रॉप टॉप, ब्लू जिंस और शूज पहने वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. उन्होंने मस्ती में डांस करते हुए इस वीडियो के कैप्शन में स्टार्स के इमोजीज शेयर किए हैं. वही हैसटैग लिखा है, दुबई. इससे पता चल रहा है कि यह वीडियो उन्होंने दुबई में शूट किया है.

फैंस ने इस पार काफी कमेंट्स किए हैं, एक फैन ने लिखा है, मजेदार तो वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, शिल्पा को कॉपी कर रही है. बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत छोटी उम्र में मॉडलिंग से की थी, जिसके बाद उन्होंने डांसर के तौर सालों काम किया. डेजी को कन्नड़ फिल्मों में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. 

Advertisement

मुंबई के डोम्बिवली में जन्मीं डेजी शाह ने 10वीं में डोम्बिवली के एक मॉडलिंग कॉम्पिटीशन में हिस्सा लिया था, जहां उन्हें मिस फोटोजेनिक का अवॉर्ड मिला था. गणेश आचार्य से उन्होंने डांस की ट्रेनिंग ली और तीन सालों तक उन्हें फिल्मों में असिस्ट किया. ‘रहना है तेरे दिल में' और ‘तेरे नाम' जैसी फिल्मों में बतौर बैकग्राउंड डांसर काम किया. ओ जाना और लगन लगी में डेजी ने सलमान खान के पीछे डांस किया.   

Advertisement

एक्ट्रेस ने साल 2011 की कन्नड़ फिल्म बॉडीगार्ड से एक्टिंग डेब्यू किया. इसके साथ ही डेजी कई फिल्मों में कैमियो रोल और गानों में दिखीं.डेजी शाह 2014 में सलमान खान के साथ जय हो में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ तबू, पुलकित सम्राट, महेश मांजरेकर जैसे कई सितारे थे जिसने 195.04 करोड़ रुपयों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. हेट स्टोरी 3, और रेस 3 में भी वह नजर आ चुकी हैं.    

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी