जब क्रिकेटर Harbhajan Singh के विवेक ओबेरॉय का नाम लेने पर सलमान खान ने दिया था रिएक्शन, बोले- उन्हें जीने दो आराम से...

इंस्टाग्राम पर सलमान खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक रियलिटी शो का है, जिसमें उनके सामने युवराज सिंह और हरभजन सिंह खड़े हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच ताल्लुकात कैसे हैं ये पूरी दुनिया जानती है. ऐसे कम ही लोग हैं जो ये हिम्मत कर सकें कि वो सलमान खान के सामने विवेक ओबेरॉय का नाम ले लें. हालांकि इस नाम को सुनकर सलमान खान का रिएक्शन हर बार उखड़ा हुआ नहीं रहता. कई बार वो अपने ह्यूमर से उस पल को मजेदार बना देते हैं. ऐसा ही कुछ हरभजन सिंह के साथ भी हुआ. जब उन्होंने सलमान खान के सामने विवेक ओबेरॉय का नाम ले  लिया. उस वक्त सलमान खान ने जो जवाब दिया वो भी  बेहद दिलचस्प था और उन्होंने जो कहा, उसे सुनकर सब हंस हंस कर लोटपोट हो गए थे.

किसके पीछे भाग रहे थे

इंस्टाग्राम पर सलमान खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक रियलिटी शो का है, जिसमें उनके सामने युवराज सिंह और हरभजन सिंह खड़े हैं. इस वीडियो में सलमान खान बताते हैं कि उनके पैर में बुरी तरह चोट आई थी. फिर भी वो भाग रहे थे. तब हरभजन सिंह पूछते हैं, किसके पीछे भाग रहे थे वो. सलमान खान का कोई जवाब नहीं आता तो हरभजन खुद ही पूछते हैं  क्या विवेक ओबेरॉय के पीछे. ये नाम सुनकर सलमान खान  जोर से हंसते हैं और कहते हैं विवेक ओबेरॉय. इसके बाद वो खुद ही कहते हैं छोड़ दो उन्हें. उनकी जिंदगी उन्हें जीने दो आराम से. वर्ना खामका छोटी हो जाएगी. ये सुनकर हरभजन सिंह और युवराज सिंह जोर जोर से हंसने लगते हैं. 

Advertisement

धमकी देने का आरोप

आपको बता दें कि सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच ऐश्वर्या राय को लेकर काफी बवाल हो चुका है. विवेक ओबेरॉय तो सरेआम ये इल्जाम भी लगा चुके हैं कि ऐश्वर्या राय के साथ रहने पर सलमान खान ने विवेक ओबेरॉय को जान से मारने तक की धमकी दी थी. हालांकि बाद में विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय का भी ब्रेकअप हो गया था.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal: दक्षिण 24 परगना में नाबालिग लड़की की अपहरण के बाद हत्या, मचा हंगामा