Advertisement

इस एक गलती की वजह से बॉबी देओल के करियर पर लग गया था ग्रहण, लगातार फ्लॉप हुई एक के बाद 6 फिल्में

90 के दशक में फिल्मों में डेब्यू के बाद बरसात, बादल, गुप्त और सोल्जर जैसे कुछ हिट फिल्मों के बाद अचानक बॉबी के तारे गर्दिश में आ गए. उनकी इस असफलता की वजह एक गलती को माना जाता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बॉबी देओल की ये 6 फिल्में लगातार हुईं फ्लॉप
नई दिल्ली:

फिल्म एनिमल की रिलीज के बाद बॉबी देओल का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. बिना एक भी डायलॉग बोले फिल्म में अपनी दमदार अदाकारी, लुक्स और एक्शन के दम पर बॉबी ने न सिर्फ दर्शकों का बल्कि क्रिटिक्स का भी दिल जीत लिया और पुरस्कारों भी कई जीते. हालांकि बॉबी को ये सफलता काफी लंबे इंतजार के बाद मिली. 90 के दशक में फिल्मों में डेब्यू के बाद बरसात, बादल, गुप्त और सोल्जर जैसे कुछ हिट फिल्मों के बाद अचानक बॉबी के तारे गर्दिश में आ गए. उनकी इस असफलता की वजह एक गलती को माना जाता है.

ये थी बॉबी की गलती

साल 2007 में इम्तियाज अली की फिल्म जब वी मेट रिलीज हुई. फिल्म में शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया और फिल्म सुपरहिट रही. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए पहले बॉबी देओल को अप्रोच किया गया था, जिसके लिए उन्होंने इनकार कर दिया. डेट्स न होने की वजह से बॉबी को फिल्म का ऑफर ठुकराना पड़ा था. हालांकि बाद में उन्हें इस बात का पछतावा भी हुआ.

लगातार 6 फिल्में हुईं फ्लॉप

2007 के बाद बॉबी की 6 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार डिजास्टर साबित हुई. लगातार फ्लॉप के बाद जैसे बॉबी का करियर खत्म होने के कगार पर पहुंच गया था. 2007 में फिल्म नकाब, इसी साल आई नन्हें जैसलमेर, 2008 में आई चमकू, नाना पाटेकर और जैकी श्रॉफ जैसे सितारों के साथ 2008 में बॉबी फिल्म एकः द पावर ऑफ वन में नजर आए, लेकिन ये सभी फिल्में आई और गई. इसके बाद 2009 में फिल्म वादा रहा और 2010 में हेल्प रिलीज हुई लेकिन ये दोनों फिल्में भी बॉबी की हेल्प नहीं कर सकीं. ऐसे में एक गलती की वजह से बॉबी का करियर ग्राफ लगातार गिरता चला गया.

Featured Video Of The Day
Pune Porsche Accident Case में नाबालिग के पिता और दो बार मालिक गिरफ्तार किए गए | City Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: