जब कार की EMI नहीं चुका पाए थे शाहरुख खान, बैंक उठा ले गया था किंग खान की कार

जूही चावला ने शाहरुख खान के स्ट्रगल के दिनों को हाल ही में याद किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि किंग खान की कार को ईएमआई ना भरने पर उठा लिया गया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
शाहरुख खान की जब बैंक ने ले ली थी कार
नई दिल्ली:

शाहरुख खान और जूही चावला की दोस्ती जग जाहिर है. दोनों ने राम जाने, डुप्लिकेट, डर, भूतनाथ, दिल है हिदुस्तानी और वन 2 का 4 जैसी फिल्मों में साथ काम किया. जबकि आज दोनों स्टार्स आईपीएल क्रिकेट टीम कोलकात्ता नाइट राइडर्स के को ओनर्स हैं. इसी बीच एक इवेंट में जूही चावला ने उन दिनों को याद किया जब शाहरुख खान की कार को बैंक ने ले लिया था जब वह ईएमआई नहीं भर पाए थे. यह करियर के उन दिनों की बात है जब उनका मुंबई में घर नहीं था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस किंग खान के स्ट्रगल को सराहा रहे हैं. 

एक्स पर सामने आए वीडियो में एसआरके के स्ट्रगल को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, मुझे याद है शाहरुख के वह दिन जब उनके पास मुंबई में घर नहीं था और वह दिल्ली से आए थे. हांजी उनके लिए खाना बनाने वाला कोई नहीं था और मैं नहीं जानती वह कहां रह रहे थे. यूनिट का खाना खाते थे, उनकी प्लेट से. यूनिट की चाय पीते थे और यूनिट के साथ बिल्कुल घुल मिल के हंसी मजाक बातें करना. 

आगे उन्होंने कहा, उनके पास एक कार थी. वह जिप्सी थी. मुझे याद है वो काले रंग की जिप्सी थी. वह दो तीन शिफ्ट करते थे. हमारे साथ राजू बन गया जेंटल मैन कर रहे थे और दिल आशना कर रहे थे शायद. और फिर वह दूसरी फिल्म दिव्या भारती के साथ भी कर रहे थे. वह चौबीसों घंटे काम करते थे और वह वाकई बहुत मेहनती थे. किसी कारण से, वह अपनी कार का किराया नहीं चुका पाए थे. या ईएमआई नहीं दी थी. कुछ हो गया था. उनकी कार को ले गए थे और उनके पास कुछ नहीं था. उस दिन वह सेट पर बहुत निराश होकर आए. मुझे नहीं पता लेकिन मैंने ज़रूर कहा होगा, अरे कोई बात नहीं. आपके पास कई कारे होंगी. वो आएंगी आप देखना. चिंता मत करो. यह कुछ नहीं है. उन्हें अभी भी याद है. अब देखो वो कहां हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि शाहरुख खान ने भी 2015 में इस घटना का जिक्र करते हुए कहा था,  "मेरी पहली जीप, जिसे मैंने 'राजू बन गया जेंटलमैन' की शूटिंग के दौरान खरीदा था, बैंक ने भुगतान न करने के कारण जब्त कर ली थी. जूही ने फिर मुझे शेष शूटिंग के लिए अपनी कार उधार दी थी.  सालों बाद, जब मैं 'त्रिमूर्ति' की शूटिंग के लिए एक हिल स्टेशन पर था, मैं एक कार में घूम रहा था और अचानक मुझे एहसास हुआ कि कार मुझे देखी देखी लग रही है. जाहिर है, उन्होंने कारों को लॉट में बेच दिया था और जिस कार में मैं था, वह मेरी कार थी . मैं जैकी के साथ कार में सफर करता था." 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: बारिश ने खोली पुलों की पोल? | Bihar Bridge Collapse | 5 Ki Baat | NDTV India | Rains
Topics mentioned in this article