जब फिल्म के सेट पर अनुष्का शर्मा ने लगा दिया था रणबीर कपूर को जोरदार थप्पड़, तिलमिला कर रहे गए थे आलिया के पति

अनुष्का के चुलबुले अंदाज से तो रणबीर वाकिफ है, लेकिन एक बार अनुष्का ने कुछ ऐसा कर दिया कि रणबीर भी गुस्से से तमतमा गए और एक्ट्रेस पर नाराजगी जाहिर भी की.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अनुष्का शर्मा ने फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर को मारा था थप्पड़
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को उनके हरफनमौका और मजाकिया अंदाज के लिए भी जाना जाता है. वहीं रणबीर कपूर के साथ उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग है. ये दोनों सेट पर भी एक दूसरे के साथ काफी मजा-मस्ती करते नजर आते हैं. अनुष्का के चुलबुले अंदाज से तो रणबीर वाकिफ हैं, लेकिन एक बार अनुष्का ने कुछ ऐसा कर दिया कि रणबीर भी गुस्से से तमतमा गए और एक्ट्रेस पर नाराजगी जाहिर भी की. आखिर क्या हुआ था ऐसा, चलिए आपको बताते हैं. 

शूटिंग के दौरान रणबीर को जड़ा थप्पड़

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि एक बार फिल्म के एक सीन के लिए अनुष्का को रणबीर की गाल पर चांटा मारना था. इस सीन को करने में तीन टेक हो गए, लेकिन सीन परफेक्ट नहीं हो पाया. ऐसे में अनुष्का ने रणबीर को तीन बार जोर-जोर से थप्पड़ जड़ दिया. इस पर रणबीर को भी बहुत गुस्सा आया.

अनुष्का पर जमकर बरसे थे रणबीर

Advertisement

अनुष्का की थप्पड़ से बौखलाए रणबीर ने उन्हें जोरदार झड़प लगाई और कहा कि उन्हें इतनी तेज मारने की जरूरत नहीं थी, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. रणबीर की नाराजगी के बाद एक्ट्रेस को भी अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने माफी मांगी. इसी वाकये का जिक्र एक बार रणबीर कपूर ने भी किया था. उन्होंने बताया कि अनुष्का बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस हैं और किसी भी सीन को पूरी शिद्दत से करती हैं. बता दें कि रणबीर कपूर को आखिरी बार फिल्म बह्रास्त्र पार्ट 1 में देखा गया था, वहीं अनुष्का बीते काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन जल्द ही फिल्म चकदा एक्सप्रेस के साथ वापसी करने जा रही हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Breaking: Sikandra Rao के विधायक वीरेंद्र राणा ने NDTV को बताया अभी के मौजूदा हालात