जब अनुपम खेर पर गर्लफ्रेंड ने फेंक दी थी खाने से भरी प्लेट, बुरा हुआ हाल, खुद सुनाया था डरावने डेट का किस्सा

अपने पॉडकास्ट शो Anupam Cares में अनुपम खेर ने बताया कि कैसे उनकी एक गर्लफ्रेंड की वजह से यंग एज में ही उन्हें ऐसा इमोशनल झटका लगा था कि वह साधु बनने का सोचने लगे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर अपने सधे हुए अभिनय के लिए जाने जाते हैं. कॉमेडी से लेकर निगेटिव हर तरह के किरदारों में उन्होंने खुद को साबित किया है. साल 1984 में आई फिल्म सारांश उनकी पहली सफल फिल्म थी. हालांकि समय के साथ-साथ अनुपम अलग-अलग किरदारों में सामने आए और दर्शकों को ये दिखाया कि एक वेटरन कलाकार क्या होता है. अभिनय के दिग्गज इस एक्टर ने कभी अपनी निजी जिंदगी में ऐसा दौर देखा जब वह संयासी बनने का सोचने लगे थे.

साधु बनना चाहते थे अनुपम

अपने पॉडकास्ट शो Anupam Cares में अनुपम खेर ने बताया कि कैसे उनकी एक गर्लफ्रेंड की वजह से यंग एज में ही उन्हें ऐसा इमोशनल झटका लगा था कि वह साधु बनने का सोचने लगे थे. मन की शांति के लिए उन्हें आश्रम जाना पड़ा था. अनुपम खेर ने खुद ये किस्सा सुनाया था.

गर्लफ्रेंड ने किया ये हाल

अनुपम ने बताया कि वो एक लड़की को डेट कर थे, उसना नाम था राधा. एक बार डेट के दौरान राधा जिस टेबल पर बैठी थी, उसकी बगल की टेबल पर तीन लड़कियां बैठी थीं, जो उन्हें देख कर हंस रही थी. इस पर राधा को ऐसा लगा कि उनमें से किसी एक से अनुपम का अफेयर है. ऐसे में राधा को गुस्सा आया और वह उन लड़कियों के टेबल के पास पहुंच गई और वहीं खड़ी होकर अनुपम से पूछा कि बताओ इसमें से तुम्हारी गर्लफ्रेंड कौन सी है. इसके बाद राधा ने गुस्से में आकर नूडल्स का प्लेट उनके सिर पर पलट दिया. अनुपम ने बताया कि ये बहुत एंब्रेसिंग था, मेरे सिर पर नूडल्स लटक रहे थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Brijbhushan Singh का Vinesh Phogat पर आरोप, कहा बेईमानी कर ओलिंपिक में गईं | Hamaara Bharat