जब ऐश्वर्या की इस फिल्म का क्लाइमेक्स शूट करने से झिझक रहे थे अनिल कपूर, सेट पर आने से कर दिया था इनकार

ऐश्वर्या राय की एक फिल्म में अनिल कपूर का बहुत ही अहम रोल था. अब फिल्म का अंत शूट हो रहा था, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि अनिल कपूर ने सेट पर आने से ही मना कर दिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर उम्र के इस पड़ाव पर भी जवान नजर आते हैं. उनकी फिटनेस का हर कोई कायल है. जबरदस्त एक्टिंग और हर रोल में फिट हो जाने वाले अनिल कपूर को लेकर कई किस्से मशहूर हैं. उनमें से एक किस्सा है जब उन्होंने ऐश्वर्या राय की फिल्म के क्लाइमैक्स में आने से ही मना कर दिया था. बाद में फिल्म सुपर-डुपर हिट रही और अनिल कपूर की सबसे सक्सेसफुल फिल्मों में से एक बनी. चलिए जानते हैं आखिर क्यों एक्टर ने फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग से मना कर दिया था.

अनिल कपूर ने क्यों कर दिया था क्लाइमैक्स से इनकार

साल 1999 में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय ने फिल्म 'ताल' में काम किया था. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था. फिल्म के गाने तो आज भी रटे हुए हैं. इस फिल्म की क्लाइमैक्स की शूटिंग को लेकर अनिल कपूर काफी ज्यादा परेशान हो गए थे. वह बहुत ज्यादा नर्वस फील कर रहे थे, क्योंकि डायरेक्टर सुभाई घई ने क्लाइमैक्स से ठीक पहले उन्हें डायलॉग्स दिए थे. इससे परेशान होकर अनिल कपूर ने शूटिंग से ही मना कर दिया था. उन्होंने बताया था कि उन्हें सेट पर आने से ही डर लग रहा है.

डायरेक्टर ने दी अनिल कपूर को धमकी

जब सुभाष घई को अनिल कपूर के सेट पर न आने की जानकारी लगी तो उन्होंने फोन करके तुरंत आने को कहा. उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए वो अनिल कपूर का इंतजार नहीं करेंगे. इसके बाद अनिल कपूर घबरा गए और सुबह-सुबह ही सेट पर पहुंच गए.

इस एक्ट्रेस ने की अनिल कपूर की मदद

जब अनिल कपूर फिल्म के क्लाइमैक्स को लेकर नर्वस फील कर रहे थे, तब उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी को अपनी प्रॉब्लम बताई. इसके बाद एक्ट्रेस ने उन्हें काफी कुछ समझाया और उनका स्ट्रेल कम हुआ. फिर वे शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचे. फिल्म 'ताल' अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की सबसे हिट फिल्मों में आती है. हाल ही में इस फिल्म को रिलीज हुए 25 साल हुए हैं. इस मौके पर फिल्म दोबारा से थियेटर्स में लगी थी.

Featured Video Of The Day
Haryana Election Results 2024: हरियाणा में BJP सरकार के मंत्रिमंडल में ये नाम शामिल हो सकते हैं
Topics mentioned in this article