जब शशि कपूर ने गुस्से में पूनम ढिल्लो को सरेआम जड़ दिया था थप्पड़, बौखला गई थीं एक्ट्रेस, फिर कपूर खानदान के चिराग ने...

बॉलीवुड के सितारों के रिश्ते कभी खट्टे तो, कभी मीठी होते हैं. कोई स्टार, किसी का जिगरी होता है, तो वहीं किसी दो स्टार्स में जानी दुश्मनी भी होती है. बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज सितारे शशि कपूर से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा आज हम आपको बता रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जब शशि कपूर ने पूनम ढिल्लो को जड़ा था थप्पड़
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सितारों के रिश्ते कभी खट्टे तो, कभी मीठी होते हैं. कोई स्टार, किसी का जिगरी होता है, तो वहीं किसी दो स्टार्स में जानी दुश्मनी भी होती है. बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज सितारे शशि कपूर से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा आज हम आपको बता रहे हैं, जब शशि ने एक खूबसूरत अभिनेत्री को थप्पड़ जड़ दिया था. इसके बाद वह एक्ट्रेस पूरी तरह दंग रह गई थीं, हालांकि बाद में शशि कपूर ने उनसे माफी भी मांगी. आइए जानते हैं कि वो एक्ट्रेस कौन थी और शशि के थप्पड़ मारने की ऐसी क्या वजह रही होगी.

पूनम ढिल्लों को शशि कपूर ने मारा था थप्पड़

ये किस्सा बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा पूनम ढिल्लों से जुड़ा है. पूनम अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए भी चर्चा में रहती थीं. उन्हें हिंदी फिल्मों की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिना जाता है. उन्होंने महज 16 साल की उम्र में ही मिस इंडिया का खिताब जीता था. पूनम ढिल्लों ने ढेरों हिट फिल्में दीं और लाखों दिलों पर राज किया, लेकिन एक बार शूटिंग के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह दंग रह गईं, जब शशि कपूर ने उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था.

फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ ये वाकया

एक फिल्म में शशि कपूर और पूनम ढिल्लों साथ में काम कर रहे थे. इस फिल्म के एक सीन में शशि को पूनम को थप्पड़ मारना था. सीन की शूटिंग शुरू हुई, लेकिन इस बात की जानकारी पूनम को नहीं थी कि शशि उन्हें थप्पड़ मारेंगे. सीन को रियल बनाने के लिए एक्टर ने पूनम ढिल्लों को जोर से एक थप्पड़ जड़ दिया. चूंकि एक्ट्रेस को इस बात की जानकारी नहीं थी, वह पूरी तरह से बौखला गईं और हैरान हो गईं. हालांकि बाद में शशि कपूर ने उनसे माफी मांगी, क्योंकि उन्हें अहसास हुआ कि उनका हाथ काफी तेजी से चला था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP