जया के ये 3 शब्द सुन जब अमिताभ बच्चन ने खो दिया था आपा, भरी महफिल में पत्नी पर बरस पड़े थे बिग बी 

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन का नाम बॉलीवुड के पॉवर कपल में आता है. दोनों की लाइफ हमेशा से फैन्स के लिए चर्चा का विषय बनी रही. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको दोनों से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं. इस किस्से को सुन यकीनन आप हैरान होने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जब भरी महफिल में जया पर बरस पड़े थे अमिताभ
नई दिल्ली:

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन का नाम बॉलीवुड के पॉवर कपल में आता है. दोनों की लाइफ हमेशा से फैन्स के लिए चर्चा का विषय बनी रही. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको दोनों से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं. इस किस्से को सुन यकीनन आप हैरान होने वाले हैं. बता दें, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी 3 जून 1973 में हुई थी. शादी के इतने साल बाद आज भी कपल के बीच पहले जैसा प्यार बरक़रार है. पर आज हम आपको इनकी लाइफ का वो अनसुना किस्सा बताने जा रहे हैं, जब अमिताभ ने भरी महफ़िल में जया को बुरी तरह फटकार लगा दी थी. 

दरअसल, ये बात तब की है जब बिग बी 50 साल के हुए थे और इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बातचीत की थी. इस दौरान मीडिया ने एक्टर से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई तीखे सवाल किए थे. इन सवालों में रेखा का भी जिक्र हुआ था. इंटरव्यू तो अमिताभ ने बड़े ही प्यार से दिया, लेकिन जब वे इंटरव्यू के बाद लंच करने गए तो जया बच्चन की वजह से उनका गुस्सा सरेआम फूट पड़ा. 

मीडिया ने अमिताभ बच्चन के लिए एक लंच रखा था, जिसमें वे जया के साथ गए थे. इस दौरान जया ने उनसे पूछा- चावल परोस दूं?'. बस फिर क्या था मीडिया के सवाल से पहले ही परेशान हो चुके अमिताभ का गुस्सा जया पर उतर गया. बिग बी ने गुस्से में कहा, "आप ये जानती हैं कि मैं चावल नहीं खाता हूं, तो आप मुझसे क्यों पूछ रही हैं". इस बात का जिक्र पत्रकार करण थापर ने अपनी किताब ‘डेविल्स एडवोकेट: द अनटोल्ड स्टोरी' में किया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar