जब ऐश्वर्या की लिपस्टिक पर अमिताभ बच्चन को देनी पड़ गई थी सफाई, बहू के सपोर्ट में बिग बी ने कही थी ये बात 

ऐश्वर्या राय कान फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक को लेकर छा जाती हैं. वहीं एक बार ऐश्वर्या का कान लुक बहुत फेमस हुआ था, जब वे अपनी ड्रेस के साथ पर्पल कलर की लिपस्टिक लगा कर पहुंची थीं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जब बहू के सपोर्ट में उतरे थे अमिताभ बच्चन
नई दिल्ली:

इन दिनों बच्चन फैमिली लाइमलाइट में छाई हुई है. जब से ऐश्वर्या और अभिषेक की तलाक की अफवाह उड़ी है, फैन्स इस फैमिली के बारे में छोटी सी छोटी डिटेल जानने को उत्सुक हैं. ऐश्वर्या कान फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक को लेकर छा जाती हैं. वहीं एक बार ऐश्वर्या का कान लुक बहुत फेमस हुआ था, जब वे अपनी ड्रेस के साथ पर्पल कलर की लिपस्टिक लगा कर पहुंची थीं. इस कलर की लिपस्टिक लगाने के लिए ऐश्वर्या बहुत ट्रोल हुई थीं. ऐसे में अपनी बहू के सपोर्ट में अमिताभ बच्चन उतर आए थे. क्या कहा था उन्होंने चलिए आपको बताते हैं.

Advertisement

बिग बी ने किया ऐश्वर्या को सपोर्ट
डीएनए से बातचीत में अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय को सपोर्ट किया था. उन्होंने ऐश्वर्या के बचाव में कहा था, "पर्पल कलर की लिपस्टिक में क्या गलत है? सोशल मीडिया अभिव्यक्ति की आजादी देता है. ये सब सोशल मीडिया पर होता रहता है. एक-दो दिन चलेगा और फिर कुछ नया टॉपिक आ जाएगा. सोशल मीडिया हर किसी को आवाज और अवसर, दोनों देता है. इसमें गलत क्या है". 

क्या अलग हो रहे हैं अभिषेक-ऐश्वर्या?

बीते दिनों खबरें आई थीं कि ऐश्वर्या अपना ससुराल छोड़कर अपनी मां के घर रहने चली गई हैं. इतना ही नहीं, यह अफवाह भी उड़ी थी कि अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या को अनफॉलो कर दिया है. जबकि कुछ लोगों की मानें तो अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या को कभी फॉलो ही नहीं किया था. बीते दिनों आराध्या के स्कूल फंक्शन में पूरे बच्चन परिवार को एक साथ देखा गया था. हालांकि इस दौरान भी अभिषेक और ऐश्वर्या अलग-अलग गाड़ी से पहुंचे थे. वहीं कई वीडियोज भी वायरल हुए, जिसमें ऐश्वर्या अभिषेक ने खफा नजर आईं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi ने कहा- हर सांसद सदन में देश सेवा के लिए: Kiren Rijiju