जब कठपुतली पर भी चढ़ा Allu Arjun की पुष्पा का खुमार, यूं करने लगी 'श्रीवल्ली' स्टेप

पुष्पा के श्रीवल्ली (Srivalli) गाने पर कठपुतली  का डांस स्टेप्स वायरल हो रहा है. टी सीरीज ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है.  

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा के गानों का खुमार लोगों के सिर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस फिल्म के गानों पर सबने अपनी अपनी स्टाइल में डांस किया. फिल्मस्टार्स ही नहीं क्रिकेटर और दुनिया भर से लोग इस फिल्म के गाने, डांस और डायलॉग्स का कॉपी करते नजर आ रहे हैं. अब पुष्पा के श्रीवल्ली (Srivalli) गाने पर कठपुतली  का डांस स्टेप्स वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को काफी इंज्वॉय कर रहे हैं. इस वीडियो को टी सीरीज ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है.  

बता दें कि अल्लू अर्जून और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा के गाने और डायलॉग्स खुब सुर्खियां बटोर रहे हैं. रिलीज के काफी समय बाद भी लोगों के जहन में पुष्पा का खुमार देखने को मिल रहा है. इस गाने को देश ही नहीं दूसरे देशों में भी काफी पसंद किया जा रहा है. पुष्पा के गानों पर रिजनल वर्जन में भी डब किया जा रहा है. हाल ही इस इसके गाने का भोजपूरी वर्जन रिलीज हुआ है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. 
 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic
Topics mentioned in this article