जब अक्षय कुमार ने इटली के रेस्टोरेंट में चंकी पांडे से धुलवा लिए थे बर्तन, साजिद खान ने मौके पर पहुंचकर यूं बचाई थी जान

अक्षय कुमार अपनी एक्टिंग के अलावा अपने प्रैंक्स के लिए जाने जाते हैं. एक बार खिलाड़ी कुमार ने चंकी के साथ कुछ ऐसा किया था कि उन्हें रेस्टोरेंट में मजबूरन बर्तन धोने पड़े थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्मों की विदेशी लोकेशंस पर शूटिंग होती ही रहती है और इस दौरान एक साथ समय गुजारते सितारे एक दूसरे की टांग खींचने और मजाक करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. साथी कलाकारों के साथ प्रैंक करने के लिए अक्षय कुमार काफी फेमस हैं. ऐसा ही एक वाकया फिल्म ‘हाऊसफुल' की शूटिंग के दौरान इटली में हुआ था. जिसके कारण चंकी पांडे को बर्तन तक धोने पड़ गए थे.चंकी पांडे ने इस घटना के बारे में ‘द कपिल शर्मा के शो' पर बताया था.

चंकी पांडे ने सुनाया किस्सा 

चंकी के अनुसार एक दिन शूटिंग के बाद पूरी टीम एक रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंची. अक्षय कुमार ने सभी से कहा जिसको जो भी खाना है आर्डर करे लें. खाने का बिल वे अदा करेंगे. सभी खाने का भरपूर आनंद ले रहे थे. इस बीच चंकी पांडे वॉशरूम चले गए. वापस आने पर देखा वहां टीम का कोई नहीं है और रेस्टोरेंट का मैनेजर उन्हें ढूंढ रहा है. मैनेजर चंकी को देख उनसे बिल भरने को कहने लगा. किस्मत से उस समय चंकी पांडे के पास उतने पैसे नहीं थे. मैनेजर उन्हें सीधा रेस्टोरेंट के किचन में ले गया और उनसे बर्तन धोने को कहा. मजबूरन चंकी को उस दिन बर्तन धोने पड़े. कुछ देर बाद साजिद खान ने आकर बिल चुकाया और ऐसे चंकी पांडे की जान बची.  

अक्षय कहलाते हैं प्रैंकस्टर

अक्षय को प्रैंक करना इतना पसंद है कि वे बॉलीवुड में प्रैंकस्टर के नाम से जाने जाते हैं. उन्होंने एक अवार्ड शो में अपनी सास डिंपल कपाड़िया तक से प्रैंक कर सबके चेहरे पर हंसी ला दी. उस शो में खिलाड़ी कुमार को मोस्ट स्टाइलिश एक्टर का सम्मान दिया गया था. वे स्टेज पर अवॉर्ड लेने पहुंचे, तो डिंपल कपाड़िया उनकी जैकेट पर बैच लगाने आईं. बैच लगाते ही अक्षय दर्द से कराहने लगे और उनके जैकेट पर खून नजर आने लगा. यह देख डिंपल परेशान हो गईं, लेकिन तभी खिलाड़ी कुमार मुस्कुराने लगे. उनका चेहरा देख सभी को समझ में आ गया कि खिलाड़ी फिर से खेल गया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसका देगी जनता साथ? | NDTV Cafe