'हम बहुत बहस करते हैं', अभिषेक को लेकर ऐश्वर्या ने कही थे ये बात, कहा था- 'कोई नहीं चाहेगा...', अनबन के बीच VIDEO वायरल

अंबानी परिवार की शादी में बच्चन परिवार बिखरा हुआ सा दिखा. जहां अभिषेक बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ आए तो वहीं ऐश्वर्या अकेली अपनी बेटी अराध्या के साथ पहुंची. इस बीच ऐश्वर्या का एक पुराना वीडियो वायरल होने लगा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अनंत अंबानी और राधिका मर्जेंट की शादी के ढेरों वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ढेरों क्लिप्स के बीच बच्चन परिवार के एक वीडियो ने फैंस की टेंशन बढ़ा दी है. जी हां, बॉलीवुड के मोस्ट हैपेनिंग कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच अनबन की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं. अनंत अंबानी की शादी के वीडियो ने अभिषेक और ऐश्वर्या के फैंस को चिंता में डाल दिया है. अंबानी परिवार की शादी में बच्चन परिवार बिखरा हुआ सा दिखा. जहां अभिषेक बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ आए तो वहीं ऐश्वर्या अकेली अपनी बेटी अराध्या के साथ पहुंची.

फैल रही है तलाक की अफवाह

अब इन खबरों ने जोर पकड़ लिया है कि बच्चन परिवार ही नहीं अभिषेक बच्चन के साथ ही ऐश्वर्या राय की दूरी बढ़ गई है. इस बीच जूनियर बच्चन के ग्रे डिवॉर्स वाले पोस्ट पर लाइक करने से हलचल और भी तेज है. ऐसे में इंटरनेट पर बच्चन परिवार के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं. हाल में ऐश्वर्या राय के एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस बता रही हैं कि उनके और अभिषेक के बीच अक्सर बहस होती है.

Advertisement

‘हम बहस करते हैं'

एक सवाल के जवाब में ऐश्वर्या ने पहले हिचकते हुए कहा कि कोई नहीं जानना चाहेगा कि हम कितनी बहस करते हैं. हालांकि फिर मुस्कुराते हुए वह कहती हैं, ‘हम दोनों बहुत मजबूत, विचारशील पर्सनालिटी वाले हैं और हम अभी भी बहस करने और डिस्कस करने के बीच अंतर सीख रहे हैं.' ऐश्वर्या ने आगे कहा, ‘हमें उदारतापूर्वक बहुत मजबूत जीन दिए गए हैं, इसलिए हमारे पास स्वाभाविक रूप से मजबूत पर्सनेलिटी हैं. बहस करने और चर्चा करने के बीच एक बेहद महीन लाइन होती है. हम बहुत चर्चा करते हैं या विनम्रतापूर्वक कहें, शायद बहस करते हैं…'

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai