जब अपनी हाइट को लेकर इनसिक्योर रहा करते थे आमिर खान, डर लगता था लोग ‘टिंगु’ बुलाएंगे

एक समय ऐसा भी था जब आमिर अपनी शॉर्ट हाइट को लेकर इनसिक्योर महसूस करते थे. जी हां, एक बार आमिर खान ने खुद इस बात को स्वीकार किया था कि वह अपनी छोटी हाइट की वजह से काफी इनसिक्योर रहा करते थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

आमिर खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाते हैं. वो भले ही कम फिल्में करें लेकिन उनकी फिल्में दर्शकों के दिलों पर छा जाती हैं और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं. बॉलीवुड के ये सुपरस्टार आज बेहद कॉन्फिडेंट नजर आते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा भी था, जब आमिर अपनी शॉर्ट हाइट को लेकर इनसिक्योर महसूस करते थे. जी, हां एक बार आमिर खान ने खुद इस बात को स्वीकार किया था कि वह अपनी छोटी हाइट की वजह से काफी इनसिक्योर रहा करते थे.

हाइट को लेकर असहज थे आमिर

साल 2012 में आई फिल्म तलाश के रिलीज के समय एक इंटरव्यू में आमिर खान और रानी मुखर्जी दोनों मौजूद थे. इंटरव्यू में रानी मुखर्जी ने बताया कि वह इंडस्ट्री में सबसे कम हाइट की हैं, शायद इसलिए वह आमिर के दिल के करीब हो सकती हैं. इसके बाद रानी से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी अपनी हाइट को लेकर असहज महसूस किया है, तो रानी ने इस बात को खारिज कर दिया. यही सवाल आमिर खान से भी किया गया.

आमिर ने कही ये बात 

इस सवाल के जवाब में आमिर ने इस बात को स्वीकार किया कि वह अपनी लंबाई को लेकर वास्तव में चिंतित थे. आमिर ने कहा कि मेरे मन में ये चीजें थीं. मुझे डर था लोग बोलेंगे कि बड़ा टिंगू है. शुरुआती दिनों में उन्हें डर था कि उन्हें लोग स्वीकार नहीं करेंगे. लेकिन आमिर के काम और एक्टिंग स्किल्स ने उनकी इन इनसिक्योरिटी को दूर कर दिया और आज वह बॉलीवुड के सबसे टॉप स्टार्स में गिने जाते हैं. 

Featured Video Of The Day
ISRO Chairman Dr S Somanath से भारत के सपनों पर ख़ास बात | Khabron Ki Khabar | NDTV India