बारिश में सड़कों पर भाग भाग कर जब आमिर खान ने चिपकाए थे पोस्टर, वीडियो में जानें क्या हुआ था ऐसा

आमिर खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सड़कों पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए और ऑटो पर पोस्टर चिपकाते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आमिर खान को बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है, जिन्होंने 3 इडियट्स, धूम 3 और दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दीं. लेकिन एक वक्त ऐसा था जब अपनी फिल्मों का प्रमोशन वह खुद करते थे. इतना ही नहीं सड़कों पर घूमते हुए वह ऑटो और टैक्सी पर पोस्टर चिपकाया करते थे. वहीं लोगों से अपनी फिल्म देखने की गुजारिश करते थे. यकीन नहीं होता तो वायरल वीडियो देख लीजिए, जिसमें अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए आमिर खान खुद नजर आ रहे हैं और टैक्सी और ऑटो पर पोस्टर लगाते हुए दिख रहे हैं. 

वायरल वीडियो एक पुराने इंटरव्यू का है, जिसमें आमिर खान टैक्सियों और ऑटो के पीछे अपना पोस्ट लगाते दिख रहे हैं. जबकि कुछ लोग हां तो कुछ उन्हें मना करते हुए दिख रहे हैं. हालांकि वह हार नहीं मानते और अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं. 

आमिर खान ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया. उन्होंने आठ साल की उम्र में अपने चाचा नासिर हुसैन की फ़िल्म 'यादों की बारात' (1973) से एक्टिंग की शुरूआत की. इसके बाद जवानी में उन्होंने होली से फिल्मी करियर की शुरूआत की. लेकिन उन्हें कयामत से कयामत तक से पहचान मिली. लेकिन इसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की और खुद ही फिल्म का प्रमोशन किया. इसकी झलक वायरल वीडियो में देखी जा सकती है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं. वोल फिल्म सितारे जमीन पर में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आखिरी बार आमिर लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. लाल सिंह चड्ढा के बाद से आमिर खान ने एक्टिंग से दूरी बना ली थी.
 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: 'बापू भी दावेदार और बेटा भी' हरियाणा में PM का कांग्रेस पर बड़ा हमला