'तू तो बकवास एक्टर है', जब ट्रोल ने शाहरुख खान के मुंह पर कही थी ये बात, किंग खान ने फिर...

शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह हैं. उनकी बैक टू बैक फिल्में हिट हो रही हैं. एक बार शाहरुख को एक ट्रोल ने उनके मुंह पर बकवास एक्टर कह दिया था. इसके बाद शाहरुख ने जो किया वो हैरान कर देने वाला था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
शाहरुख खान को जब एक एक्टर ने कह दिया था बकवास एक्टर
नई दिल्ली:

शाहरुख खान इस साल में अब तक दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं. पठान के बाद अब जवान भी रिकॉर्ड्स तोड़ रही है. फिल्म में शाहरुख खान की मौजूदगी ही दर्शकों को सिनेमाघरों में लाने के लिए काफी है, लेकिन ऐसा सिर्फ इसलिए नहीं क्योंकि वह एक बेहतरीन कलाकार हैं बल्कि एक बेहद अच्छे इंसान भी हैं. शाहरुख खान के फैंस भी इस बात से वाकिफ हैं कि शाहरुख कितने विनम्र स्वभाव के हैं. कुछ समय पहले एक्टर गुलशन देवैया ने भी एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि शाहरुख खान आखिर क्यों एक सुपरस्टार हैं. दरअसल, उनकी विनम्रता भी इसकी एक बड़ी वजह है. उन्होंने इससे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया.

शाहरुख को सुनाई खरी खोटी

गुलशन देवैया ने हाल में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक बार अनुराग कश्यप ने उन्हें इस घटना के बारे में बताया था, जब एक ट्रोल ने मुंह पर आकर शाहरुख खान को भला बुरा कहा था और उन्हें भड़काने की कोशिश की थी, ताकि वह उकसावे में आकर कुछ बोलें. ट्रोल ने शाहरुख खान से कहा कि ‘यार, तू क्या एक्टर है, तू तो बकवास एक्टर है, तुझे आता नहीं कुछ, इनसे सीखो' (अनुराग कश्यप) की ओर इशारा करते हुए.  

एकदम शांत रहे शाहरुख

शाहरुख खान ने ट्रोल की इस बात पर कोई रिस्पांस नहीं किया और एकदम कूल रहे. गुलशन ने कहा कि वह महान लोग हैं, वह जानते हैं कि ऐसे लोगों को कैसे संभालना है, दुनिया को कैसे संभालना है. वह जानते हैं कि लोगों से कैसे मिलना है, इसलिए आज वह इतने बड़े स्टार हैं. गुलशन ने उनके साथ हुई शाहरुख खान की पहली मुलाकात के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि शाहरुख से मिल कर समझ आता है कि वह कितने विनम्र और सरल हैं. वह एक अवार्ड शो में मिले और फिर अपने घर पार्टी पर इनवाइट किया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को