‘मजाक बहुत हुआ, अब सीरियस हो जाइए’, जब शाहरुख के मजाकिया अंदाज से रिपोर्टर हो गया था परेशान, किंग खान ने यूं करा दिया था चुप

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी दमदार एक्टिंग और सुपरहिट फिल्मों के साथ ही अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं. शाहरुख अक्सर सवालों के जवाब ऐसे अंदाज में देते हुए दिखाई देते हैं, जो लोगों को चौंका जाता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
शाहरुख खान के मजाकिया अंदाज से जब परेशान हो गया था रिपोर्टर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी दमदार एक्टिंग और सुपरहिट फिल्मों के साथ ही अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं. शाहरुख अक्सर सवालों के जवाब ऐसे अंदाज में देते हुए दिखाई देते हैं, जो लोगों को चौंका जाता है और सोच में डाल देता है. शाहरुख का अंदाज कुछ ऐसा है कि अगर उन्हें किसी की बात पसंद भी ना आए तो बिना किसी से बदतमीजी किए, वो कुछ ऐसा जवाब देते हैं कि सामने वाला खुद ही शर्मिंदा हो जाए या अपनी गलती महसूस करे. कुछ ऐसा ही एक बार एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुआ, जब एक जर्नलिस्ट को शाहरुख पर गुस्सा आ गया था.

साल 2012 में फिल्म ‘जब तक है जान' रिलीज हुई थी. इस फिल्म की रिलीज से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने शाहरुख के जन्मदिन की तैयारियों के बारे में पूछ लिया, जिसका जवाब शाहरुख ने काफी फनी अंदाज में दिया. पूरे प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शाहरुख काफी मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे थे. तभी एक जर्नलिस्ट ने शाहरुख से कहा कि ‘मजाकबाजी बहुत हो गई, फिल्म के बारे में कुछ बताइए'. इस पर शाहरुख ने कहा, तो आप पूछिए कुछ. जर्नलिस्ट ने फिर कहा, थोड़ा सा तो खुलिए, कुछ तो बताइए. जर्नलिस्ट की इन बातों से शाहरुख के चेहरे पर एक नाराजगी तो जरूर दिखी, लेकिन उन्होंने इसका जवाब बड़े ही आराम से दिया.

Advertisement

शाहरुख ने कहा कि आप फिल्म के बारे में पूछो, मैं जवाब दूंगा. फिर पत्रकार के पूछने पर उन्होंने बताया कि ये फिल्म एक क्लासिक रोमांटिक फिल्म है. इसमें दो नायिकाएं हैं, मीरा यानी कैटरीना कैफ और अकीरा यानी अनुष्का शर्मा. इसके बाद शाहरुख ने तल्खी भरी आवाज में पत्रकार से कहा, ‘आप पूछते जाइए मैं बताता जाऊंगा'.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pune में तेज रफ्तार कार ने दो पुलिसवालों को कुचला, एक की मौत