कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में भारत की तरफ से क्या होगा खास, जानें यहां

कान फिल्म फेस्टिवल में भारत की तरफ से कौन और क्या खास होने वाला है. इसकी पूरी डिटेल यहां पढें...

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फ्रेंच रिवेरा में 77वें कान फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत 14 मई से हो गई है, जो 25 मई तक चलने वाला है. इसमें दुनियाभर  की फेमस हस्तियां शिरकत करते हुए नजर आएंगे. वहीं फैंस भारत की तरफ से इस फिल्म फेस्टिवल में क्या खास होने वाला है. इसके बारे में जानने के लिए बेताब हैं. इसीलिए हम आपके लिए पूरी डिटेल लेकर आए हैं कि कौनसी एक्ट्रेसेस और किन फिल्मों की झलक कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में दिखाई जाने वाली हैं. 

एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला फ्रेंच रिवेरा पर 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियम आइसक्रीम ब्रांड मैग्नम इंडिया का प्रतिनिधित्व करते हुए रेड कार्पेट पर चलेंगी. 

28 जून को अपनी रिलीज से पहले, असम में बनी हिंदी फीचर फिल्म 'कूकी' की कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में स्क्रीनिंग होगी. शनिवार को ऑफिशियल रिलीज में बताया गया कि 'कूकी' की स्क्रीनिंग 21 मई को पैलेस एच में होने वाली है.

कान्स रेगुलर ऐश्वर्या राय बच्चन के भी फिल्म महोत्सव में शामिल होने की संभावना है. वहीं अदिति राव हैदरी भी लोरियल पेरिस के ब्रांड एंबेसडर में से एक के रूप में समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगी. एएनआई से बात करते हुए, अदिति ने हाल ही में तीसरी बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने को लेकर अपना एक्साइटमेंट शेयर किया है. 

इसके अलावा तेलुगु एक्‍टर और निर्देशक विष्णु मांचू कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी अपकमिंग पैन-इंडिया फिल्म 'कन्नप्पा' के टीजर को लॉन्‍च करेंगे. इसे कान में 'द वर्ल्ड ऑफ कन्नप्पा' के रूप में प्रस्तुत किया जाएगा. फिल्‍म के एक्‍टर और निर्देशक फ्रेंच रिवेरा के ओलंपिया थिएटर में टीजर जारी करेंगे.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट