What Jumka Song: पुराने क्लासिक गाने को लगाया नया तड़का, आलिया भट्ट के एक्सप्रेशन एक नंबर

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का दूसरा गाना रिलीज कर दिया है. इस गाने में आलिया भट्ट के एक्सप्रेशन ने सभी का दिल जीता.

Advertisement
Read Time: 14 mins
What Jhumka में आलिया ने एक्सप्रेशन से जीता दिल
नई दिल्ली:

करन जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है. What Jhumka नाम से आया ये गाना पुराने क्लासिक गाने 'झुमका गिरा रे' का रीमेक है. इस पुराने हिट गाने को मॉडर्न तड़का लगाकर पेश करने की कोशिश की गई है जो कि ठीक है. मतलब ये कि अगर आपने ओरिजनल नहीं सुना है तो आपको ये जबरदस्त लगेगा. पहले जहां आशा भोसले ने इसे यादगार बनाया था. इसके रीमेक को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है. ये गाना 12 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया. इस गाने की खासियत ये है कि इसमें ओरिजनल गाने की मेन ट्यून का इस्तेमाल किया गया है और कुछ वर्ड्स भी उठाए गए हैं ताकि इसे एक फ्रेश टेक दिया जा सके.

गाना रिलीज होने से पहले 11 जुलाई को इसका एक टीजर रिलीज किया गया था. इसे सोशल मीडिया पर बड़ा ही शानदार रिस्पॉन्स मिला है. ज्यादातर लोग इस गाने को लेकर एक्साइटेड दिखे. एक यूजर ने लिखा, आलिया ने जिस तरह What Jhumka कहा...बड़ा ही किलिंग है. एक ने लिखा, अरिजीत की बात ही अलग है बॉस...किसी भी तरह का गाना गा सकता है. एक फैन ने लिखा, आलिया एक्सप्रेशन क्वीन हैं...इस गाने में उन्होंने रंग जमा दिया.

Advertisement

कब रिलीज हो रही है फिल्म ?

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की ये फिल्म 28 जुलाई को रिलीज हो रही है. इस साल करन जौहर को फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे हो रहे हैं और बतौर डायरेक्टर वो 7 साल बाद वापसी कर रहे हैं. करन ने इस फिल्म को हिट करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें मेन लीड्स के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन जैसे बड़े नाम शामिल हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
असम : कॉलेज के छात्र ने नौ घंटे में किताब लिखकर बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड