करीना कपूर के दूसरे बेटे के नाम ने किया कंफ्यूज, फैंस बोले- नाम जेह या जहांगीर ?

करीना कपूर के दूसरे बेटे के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर खलबली मची हुई है. माना जा रहा है कि करीना के बेटे का नाम जहांगीर रखा गया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
जानें क्या है करीना कपूर खान के बेटे का नाम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर जब से दूसरी बार मां बनी हैं तब से वे आए दिनों चर्चाओं में बनी रहती हैं. कभी वे अपने बेटे की तस्वीर को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी प्रेग्नेंसी के ऊपर लिखी बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' को लेकर ट्रोल होती नजर आती हैं. वहीं अब एक बड़ी खबर सोर्स के माध्यम से सामने आई है. जिसमें बताया जा रहा है कि करीना के दूसरे बेटे का नाम 'जेह' नहीं है. जिसे सुन पर फैंस हैरान रहा गए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं और फैंस भी करीना की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं. 

क्या करीना ने रख दिया बेटे का नाम? 
बता दें कि करीना ने फरवरी में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. तब से फैंस उनके छोटे बेटे की एक झलक देखने का इंतजार कर रहे हैं. कुछ दिन पहले करीना के पिता रणधीर कपूर ने बेटे का नाम 'जेह' बताया था जिसके बाद सैफीना के बेटे को जेह के नाम  से जाना-जाने लगा, लेकिन अब इसी बीच खबर आई है कि करीना के बेटे का नाम जेह नहीं बल्कि 'जहांगीर' है, लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हो सकी है. सैफ अली खान और करीना के छोटे बेटे के नाम को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है. इस बीच सैफीना के चाहने वाले कंफ्यूज हैं कि आखिर बेटे का नाम है क्या जेह या जहांगीर ?

कौन है जहांगीर ?
आपको बताते चलें कि मुगल बादशाह अकबर के बेटे का नाम जहांगीर था. यह पारसी शब्द है जिसका मतलब बोता है दुनिया पर राज करना. 

Advertisement

लाल सिंह चड्ढा में दिखेंगी एक्ट्रेस 
करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना को आखिरी बार साल 2020 में आई फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान नजर आए थे. करीना अब 'लाल सिंग चड्ढा' फिल्म में आमिर खान के साथ नजर आएंगी. जिसकी शूटिंग उन्होंने प्रेग्नेंसी पीरियड में खत्म कर ली थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani
Topics mentioned in this article