1200 लोगों की टीम के साथ कश्मीर पहुंचे अक्षय कुमार, क्या है प्लान किस फिल्म के लिए है ये धांसू तैयारी

एक बड़ी प्रोडक्शन टीम और 1,200 लोगों की एक यूनिट के साथ मेकर्स अब कश्मीर में अपना मैराथन शेड्यूल शुरू करने के लिए तैयार हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अक्षय कुमार की 'वेलकम टु द जंगल' का कश्मीर शेड्यूल शुरू
नई दिल्ली:

डायरेक्टर अहमद खान और प्रोड्यूसर फिरोज ए. नाडियाडवाला की मचअवेटेड फिल्म वेलकम टू द जंगल में सबसे शानदार कलाकारों की एक युनिट आने वाली है क्योंकि वे फिल्म की इस तीसरी किस्त में वेलकम फ्रैंचाइजी को रिवाइव कर रहे हैं. टीम कश्मीर में एक महीने तक चलने वाले रोमांचक मैराथन शेड्यूल की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है. मुंबई में एक लंबे शेड्यूल के बाद वेलकम टू द जंगल की टीम एक महीने के मैराथन शेड्यूल के लिए कश्मीर जा रही है. शेड्यूल में बड़े पैमाने पर हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन और बेहतरीन गाने होने का वादा किया गया है.

एक बड़ी प्रोडक्शन टीम और 1,200 लोगों की एक यूनिट के साथ मेकर्स अब कश्मीर में अपना मैराथन शेड्यूल शुरू करने के लिए तैयार हैं. दर्शक कई आर्मी हेलीकॉप्टरों, 250 आर्मी वालों, 350 सरकारी अधिकारियों और 300 कश्मीरी स्थानीय लोगों के साथ-साथ एक हजार से ज्यादा लोगों की कोशिशों को देखेंगे जो उन्हें बेहतरीन सिनेमाई ड्रामा पेश करेंगे. साल की सबसे मचअवेटेड फिल्मों में से एक वेलकम टू द जंगल बेजोड़ मनोरंजन का वादा करती है. निर्माताओं ने हाल ही में मुंबई लोनावाला, महाबलेश्वर और कई दूसरी जगहों से 200 घोड़ों और घुड़सवारों को एक दमदार एक्शन सीक्वेंस किया.

फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. उनके साथ संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, दलेर मेहंदी, मीका सिंह, राहुल देव, मुकेश तिवारी, शारिब हाशमी, इनामुलहक, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा जैसे कई कमाल के कलाकार हैं. फिल्म में रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी और वृही कोडवारा जैसी जबरदस्त एक्ट्रेसेज भी हैं. फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन में है और 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: पीएम मोदी ने जब निकाला कांग्रेस के वोटों-सीटों का हिसाब | Congress