10 एकड़ की जमीन पर बना 'वेलकम टू द जंगल' का सेट, 200 घोड़ों के साथ के साथ सूट किया एक्शन सीन

अक्षय कुमार, अनिल कपूर और रवीना टंडन स्टारर अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' के मेकर्स ने एक एक्शन सीक्वेंस के लिए 200 घोड़ों का इस्तेमाल किया और इसके लिए कई घुड़सवारों को बुलाया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
200 घोड़ों के साथ 'वेलकम टू द जंगल' के एक्शन सीक्वेंस की हुई शूटिंग
नई दिल्ली:

'वेलकम टू द जंगल' फिल्म का निर्देशन अहमद खान और निर्माण फिरोज ए. ने किया है. यह 20 दिसंबर को रिलीज होगी. हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि संजय दत्त इस मूवी का हिस्सा नहीं होंगे.

अक्षय कुमार, अनिल कपूर और रवीना टंडन स्टारर अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' के मेकर्स ने एक एक्शन सीक्वेंस के लिए 200 घोड़ों का इस्तेमाल किया और इसके लिए कई घुड़सवारों को बुलाया. ये घोड़े मुंबई, महाबलेश्वर, लोनावाला और अन्य जगहों से सात दिनों की शूट के लिए लाए गए. मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग के लिए 10 एकड़ की जमीन पर बड़ा सा सेट भी तैयार किया. फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, "मेकर्स एक्शन सीक्वेंस के लिए सेट पर 200 से ज्यादा घोड़े लेकर आए. शूटिंग के दौरान इन सभी घोड़ों की सुरक्षा पूरी तरह से सुनिश्चित की गई थी और सीन्स को सात दिनों में शूट किया गया." 

Advertisement

'वेलकम टू द जंगल' फिल्म का निर्देशन अहमद खान और निर्माण फिरोज ए. ने किया है. यह 20 दिसंबर को रिलीज होगी. हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि संजय दत्त इस मूवी का हिस्सा नहीं होंगे. थोड़े बहुत सीन्स शूट करने के बाद संजय दत्त ने वेलकम 3 यानी कि वेलकम टू द जंगल मूवी छोड़ दी है. संजय दत्त ने बीच में ही फिल्म छोड़ दी है, इसकी क्या वजह है फिलहाल इस पर न तो फिल्म मेकर्स ने कोई जवाब दिया है और न ही संजय दत्त की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने आई है. 

सिर्फ इतने कयास लग रहे हैं कि डेट्स के इश्यू के चलते संजय दत्त ने फिल्म छोड़ दी है. चर्चा कुछ यूं है कि बहुत बड़ी स्टार कास्ट होने की वजह से कभी फिल्म की स्क्रिप्ट में चेंज आता है तो कभी फिल्म के शेड्यूल में बदलाव हो रहे हैं. इस वजह संजय दत्त ने अपने दूसरे कमिटमेंट्स को देखते हुए फिल्म छोड़ने का फैसला किया है.

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak मामले में मास्टरमाइंड की तलाश जारी, Bihar, Jharkhand से जुड़ते तार | Hamaara Bharat