लौट रही है मुन्ना और सर्किट की जोड़ी...इस हिट फिल्म के सीक्वल में मचाएगी धमाल

मुन्ना भाई और सर्किट को इस बार बड़ी ही सॉलिड जिम्मेदारी मिली है. समझिए कि आपके कंधों पर इस वक्त बहुत बड़ी जिम्मेदारी आ चुकी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मुन्ना भाई और सर्किट कर रहे हैं वापसी
नई दिल्ली:

अनीज बज्मी के डायरेक्शन में बनी वेलकम इंडियन सिनेमा की आइकॉनिक कॉमेडी फिल्मों में से एक है. उदय शेट्टी और मजनू भाई के रोल में नाना पाटेकर और अनिल कपूर ने ऐसी छाप छोड़ी कि उन्हें भुलाना मुश्किल है लेकिन खबर है कि इस फिल्म की तीसरी किश्त की तैयारी शुरू हो चुकी है. पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो वेलकम-3 की तैयारी जोरों पर है लेकिन इस बार कास्ट में बड़ा बदलाव होने वाला है. खबर है कि इस बार इस फिल्म में नाना पाटेकर और अनिल कपूर की जोड़ी की जगह दूसरी मशहूर जोड़ी नजर आने वाली है. 

खबर है कि वेलकम-3 में 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' वाली हिट जोड़ी यानी कि संजू बाबा और अरशद वारसी नजर आने वाले हैं. फिरोज नाडियाडवाला ने वेलकम फ्रैंचाइजी को रीवैंप करने का फैसला ले लिया है और कास्टिंग पर बात शुरू हो चुकी है. इसे सुनकर अच्छा तो लग रहा है क्योंकि मुन्ना भाई और सर्किट सालों बाद साथ नजर आएंगे लेकिन पिछले उदय शेट्टी और मजनू भाई के लिए बुरा भी लग रहा है. अब ये दोनों तो नई फिल्म से आउट हो गए लेकिन अक्षय कुमार वहीं के वहीं हैं. मतलब ये कि इस सीरीज की तीसरी फिल्म में अक्षय कुमार की जगह कायम है.

इस फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है और खबर है कि अगले साल यानी कि 2024 तक शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. इस फिल्म का काम शुरू करने से पहले अक्षय जॉली एलएलबी और हाउसफुल-5 की शूटिंग पूरी करेंगे. अगर आप सोच रहे होंगे कि इस बार नाना पाटेकर और अनिल कपूर ने फिल्म से दूरी क्यों बनाई? इस पर फिल्म मेकर्स का कहना है कि फीस पर सहमति नहीं बनी इसलिए उन्होंने इस फिल्म से हाथ खींच लिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hit & Run Case: महाराष्ट्र में हिट एंड रन के फिर दो नये मामले