Bigg Boss OTT 3: इस ‘वीकेंड का वार’ पर होंगे 3 बड़े ट्विस्ट, बदलेगा सबका गेम और इनका कटेगा पत्ता

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT 3) का फिनाले एपिसोड पास आ रहा है. इसके पहले आखिरी वीकेंड का वार एपिसोड में कई धमाके होने वाले हैं. खबरों की मानें तो इस वीकेंड के वार एपिसोड के बाद सभी कंटेस्टेंट्स का खेल बदल जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT 3) का फिनाले एपिसोड पास आ रहा है. इसके पहले आखिरी वीकेंड का वार एपिसोड में कई धमाके होने वाले हैं. खबरों की मानें तो इस वीकेंड के वार एपिसोड के बाद सभी कंटेस्टेंट्स का खेल बदल जाएगा. शो के होस्ट अनिल कपूर इस वीकेंड कई धमाके करने वाले हैं. माना जा है कि इस हफ्ते बहुत कुछ बदलने वाला है. इविक्शन की प्रोसेस भी लोगों को चौंकाने वाली होगी. क्या कुछ होने वाला है बिग बॉस ओटीटी 3 के इस वीकेंड के वार में, चलिए आपको बताते हैं.

फैमिलीज की एंट्री

इस वीकेंड पर कंटेस्टेंट्स के घरवाले बिग बॉस हाउस में आएंगे. ऐसा बताया जा रहा है कि अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक भी अपने बच्चों के साथ स्पेशल एपिसोड में आएंगी. पायल के आने से ये एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होगी. पायल, कृतिका और अरमान मलिक शो की शुरुआत से ही सुर्खियों मे हैं.

डबल एलिमिनेशन

जी हां. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते एक नहीं बल्कि डबल एलिमिनेशन होने वाला है. खबरों के अनुसार इस बार घरवाले शिवानी कुमारी के खिलाफ वोट करेंगे यानी शिवानी घर से बाहर जाएंगी. इसके साथ ही दर्शकों की वोटिंग के आधार एक कंटेस्टेंट को घर के बाहर जाना होगा.

मीडिया वाले पूछेंगे सवाल

तीसरा ट्विस्ट ये होगा कि इस बार बिग बॉस के घर में मीडिया वाले भी पहुंचेगें. मीडिया पर्सन्स घर वालों से तीखे सवाल करने वाले हैं. ऐसे में ये साफ है कि घरवालों और मीडिया के आने से बिग बॉस के घर में काफी हलचन होने वाली हैं. 

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा