VIDEO: वीडियो में देखें तीन साल पहले जनता कर्फ्यू के दौरान कैसे किसी बॉलीवुड सितारे ने बजाई थी थाली तो किसी ने ताली

तीन साल पहले पीएम के आह्वान पर देशवासियों ने कोरोना से निबटने वाले लोगों के सम्मान में थालियां और तालियां बजाई थीं. देखें किस तरह बॉलीवुड हस्तियों ने भी इसमें हिस्सा लिया था.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
देखें किस तरह बजाई थीं बॉलीवुड हस्तियों ने थाली और ताली
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस के साथ आज हम जीना सीख चुके हैं. वैक्सीन आ चुकी हैं. दवाइयां आ गई हैं और किसी हद तक इलाज भी आ चुका है. लेकिन 2020 में जब कोरोना ने दस्तक दी थी तो उस समय पूरी दुनिया सकते में आ गई थी और इस पर काबू पाने के लिए सिर्फ लॉकडाउन के अलावा कोई चारा नहीं था. ताकि लोगों को घरों में ही रहने दिया जाए और संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. भारत में 22 मार्च, 2020 को जनता कर्फ्यू की शुरुआत हुई थी जो बाद में लॉकडाउन में तब्दील हो गया. लेकिन इसी सबके बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों को सम्मान देने के लिए देशवासियों से थालियां और तालियां बजाने का आह्वान भी किया था. इस मुहिम का बहुत ही जोर-शोर से अनुसरण भी किया गया. 

दिलचस्प यह कि जहां कुछ लोगों ने इस कोरोना भगाने से जोड़ कर देख लिया और इस तरह के खूब वीडियो वायरल हुए. वहीं बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों ने भी थाली और ताली बजाकर वीडियो शेयर किए. इन हस्तियों में बॉलीवुड की कई दिग्गज सितारे भी नजर आए. जिनमें अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अक्षय कुमार, करण जौहर, कंगना रनौत, कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर, दीपिका पादुकोण, अल्लू अर्जुन और कार्तिक आर्यन भी शामिल थे. अब इस बात को हुए तीन साल का अर्सा गुजर चुका है तो सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें जानी-मानी हस्तियों को थाली और ताली बजाते हुए देखा जा सकता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हमारा उद्देश्य एक समावेशी समाज बनाना है: Unsoo Kim, CEO, Hyundai Motor India Limited