WATCH: ब्राइडल एंट्री पर इमोशनल हुईं सोनाक्षी सिन्हा, फूलों की चादर उठाए भाई नहीं लाइमलाइट ले गए ये बॉलीवुड एक्टर

Sonakshi Sinha Bridal Entry: सोनाक्षी सिन्हा की ब्राइडल एंट्री का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साकिब सलीम फूलों की चादर उठाए हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी सिन्हा के ब्राइडल एंट्री का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha Bridal Entry: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं वेडिंग रिसेप्शन की भी चर्चा जोरों पर हैं. इसी बीच एक्ट्रेस की कोर्ट मैरिज के लिए ब्राइडल एंट्री का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस को फूलों की चादर के नीचे एंट्री करते हुए देखा जा सकता है. लेकिन सोनाक्षी के अलावा जो शख्स लाइमलाइट लेते नजर आ रहे हैं. वह हैं एक्टर साकिब सलीम, जो कि फूलों की चादर उठाए हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. 

Advertisement

सामने आए वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा को परिवार और फैमिली के बीच एंट्री करते हुए देखा जा सकता है. वहीं एक्ट्रेस के लिए फूलों की चादर पकड़े साकिब सलीम और एक्ट्रेस के भाई नजर आ रहे हैं.  वीडियो में एक्ट्रेस मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. लेकिन उनकी आंखों में इमोशन साफ नजर आ रहा है. 

Advertisement

लुक की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के खास दिन के लिए अपनी मां की पुरानी साड़ी चुनी थी. हैवी क्रीम कलर की साड़ी में बैक बन फूलों से गजरा लगाया के साथ सजाया था. जबकि दूल्हेराजा जहीर इकबाल ने वाइट सूट पहना था. 

Advertisement

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक-दूसरे को सात साल से डेट कर रहे हैं. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए किया है.  

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
राजस्थान के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट