Saif Ali Khan ने बहन सोहा के साथ शाही अंदाज में करवाया फोटोशूट, Video हुआ वायरल

सैफ अली खान और सोहा अली खान के शाही फोटोशूट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Saif Ali Khan ने बहन सोहा के साथ शाही अंदाज में करवाया फोटोशूट, Video हुआ वायरल

सैफ और सोहा के फोटोशूट का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सैफ अली खान और सोहा अली खान ने करवाया फोटोशूट
  • वायरल हुआ भाई-बहन का शाही फोटोशूट
  • फैन्स दे रहे प्रतिक्रियाएं
नई दिल्ली :

अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) के साथ हाल ही में अपने शाही अंदाज में एक नया फोटोशूट करवाया है. सोहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के लिए इस फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'बिहाइंड द सीन विद @पटौदी हाउस'. वीडियो के बैकग्राउंड में माय सन एंड स्टार्स का गाना 'ब्यूटीफुल डे' चल रहा है. फैन्स इस वीडियो को खासा पसंद कर रहे हैं और इस पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोहा अली खान ब्रांड के अलग-अलग परिधानों में पोज दे रही हैं. फोटोशूट में सोहा बेहद सुंदर लग रही हैं. वहीं, वीडियो के आखिरी में थोड़े समय के लिए सोहा और सैफ अली खान, दोनों भाई-बहन की जोड़ी दिखाई दी है, जिसमें वे ब्रांड के शानदार पारंपरिक परिधानों में पोज देते नजर आ रहे हैं. जहां सोहा ब्लैक एंड गोल्ड चूड़ीदार सूट में पोज दे रही हैं. वहीं, सैफ एंब्रॉयडरी वाला स्टील ब्लू कुर्ता पहने दिख रहे हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सैफ और सोहा के इस शाही अंदाज और फोटोशूट के वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें, सोहा और सैफ मशहूर क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की संतानें हैं. सोहा ने 2015 में कुणाल खेमू से शादी की थी. दोनों की एक इनाया नाम की प्यारी सी बेटी भी है. वहीं, अमृता सिंह के बाद सैफ अली खान की दूसरी शादी करीना कपूर से हुई है.