प्रियंका चोपड़ा की सिटाडेल का ट्रेलर हुआ रिलीज, रिचर्ड मैडेन के साथ दिखा 'देसी गर्ल' का धमाकेदार एक्शन

प्राइम वीडियो ने प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन स्टारर अपनी आने वाली एपिक स्पाई-थ्रिलर सीरीज़ सिटाडेल के लिए हाई-ऑक्टेन ऑफिशियल ट्रेलर को लॉन्च कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
प्रियंका चोपड़ा की सिटाडेल का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

प्राइम वीडियो ने प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन स्टारर अपनी आने वाली एपिक स्पाई-थ्रिलर सीरीज़ सिटाडेल के लिए हाई-ऑक्टेन ऑफिशियल ट्रेलर को लॉन्च कर दिया है.  ग्लोबल सीरीज़ के पहले सीज़न में छह-एपिसोड हैं, जिनमें से दो एपिसोड का प्रीमियर 28 अप्रैल से प्राइम वीडियो पर होगा. इसका ट्रेलर देखकर फैंस सीरीज देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

रुसो ब्रदर्स के AGBO और शो रनर डेविड वेइल द्वारा निर्मित लैंडमार्क, हाई-स्टेक ड्रामा एक्जीक्यूटिव है और इसमें स्टेनली टुकी और लेस्ली मैनविले के साथ रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनस शामिल हैं. सिटाडेल दुनिया भर में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगी. वहीं भारत में सिटाडेल का प्रीमियर अंग्रेजी और हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में होगा.

इस सीरीज़ में रिचर्ड मैडेन ने मेसन केन, प्रियंका चोपड़ा जोनास ने नादिया सिंह, स्टेनली टुकी ने बर्नार्ड ऑरलिक, लेस्ली मैनविल ने डाहलिया आर्चर, ओसि इखिले ने कार्टर स्पेंस, एशले कमिंग्स ने एब्बी कॉनरॉय, रोलैंड मोलर ने एंडर्स सिल्जे और डेविक सिल्जे, काओलिन स्प्रिंगल हेंड्रिक्स ने कॉनरॉय की भूमिका निभाई है.

अमेज़न स्टूडियोज़ और रुसो ब्रदर्स AGBO के सिटाडेल में AGBO के लिए एंथनी रूसो, जो रूसो, माइक लारोका, एंजेला रूसो-ओटस्टॉट, और स्कॉट नेम्स एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स हैं, जिसमें डेविड वील शोरनर और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर काम कर रहे हैं. मिडनाइट रेडियो के लिए जोश एप्पलबॉम, आंद्रे नेमेक, जेफ पिंकनर और स्कॉट रोसेनबर्ग एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स के तौर पर काम कर रहे हैं. न्यूटन थॉमस सिगेल और पैट्रिक मोरन भी एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स के रूप में काम कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में दो जगह मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर | Jammu Kashmir