तीन-तीन बच्चों की मां हैं वालूश्चा डिसूजा, ग्लैमरस बेटी को देख लोग खा गए धोखा, बोले- लगा बॉलीवुड एक्ट्रेस है

हाल ही में वालूश्चा डिसूजा अपनी बेटी के साथ मुंबई में स्पॉट हुईं और देखने वाले ये यकीन ही नहीं कर पाए कि वो अपनी बेटी के साथ हैं. वैसे बेटी भी स्टाइल और लुक्स के मामले में मम्मी से कम नहीं हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

एकदम फिट और स्टाइलिश नजर आने वाली वालूश्चा डिसूजा अपनी कातिल अदाओं से फिल्मों और वेब सीरीज में खास पहचान बना चुकी हैं. वो इस कदर वेल मेंटेन हैं कि ये अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है कि वो शादीशुदा हैं या नहीं और अगर शादीशुदा हैं तो क्या उनके बच्चे भी हैं. उनकी फिटनेस को देखकर ये कोई यकीन नहीं कर पाता कि वो एक नहीं तीन तीन बच्चों की मम्मी हैं. हाल ही में वो अपनी एक बेटी के साथ मुंबई में स्पॉट हुईं और देखने वाले ये यकीन ही नहीं कर पाए कि वो अपनी बेटी के साथ हैं. वैसे बेटी भी स्टाइल और लुक्स के मामले में मम्मी से कम नहीं हैं.

बेटी के साथ दिखीं वलूस्चा डिसूजा

वालूश्चा डिसूजा ने मूवी फैन से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके अलावा वो वेबसीरीज क्रेकडाउन में नजर आ चुकी हैं. इसके दोनों ही सीजन में वालूश्चा डिसूजा ने जबरदस्त काम किया है. उनकी लुक्स और एक्शन देखकर भला ये कौन कह सकता है कि वालूश्चा डिसूजा एक बड़ी सी बिटिया की मम्मी हैं. हाल ही में वालूश्चा डिसूजा अपनी बेटी के साथ आउटिंग करती नजर आईं. इस मौके पर वालूश्चा डिसूजा व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी थीं और उनकी बेटी भी व्हाइट टॉप और जींस में नजर आईं. ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि उनकी बेटी भी उतनी ही खूबसूरत लग रही थी.

Advertisement

सिंगल पेरेंट हैं वालूश्चा डिसूजा

Advertisement

वालूश्चा डिसूजा ने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया था. मॉडलिंग के दिनों में ही वालूश्चा डिसूजा को फैशन कोरियोग्राफर मार्क रॉबिनसन से शादी कर ली थी. उस वक्त उनकी उम्र महज 19 साल की ही थी. इस शादी से दोनों के तीन बच्चे हैं. जिनके नाम हैं चैनल, सीएन और ब्रुकलिन. रॉबिनसन चाहते थे कि शादी के बाद वालूश्चा डिसूजा मॉडलिंग बंद कर दें और सिर्फ बच्चों की देख रेख में जुटी रहें. वालूश्चा डिसूजा ने बच्चों की खातिर ये कोशिश भी की. लेकिन शादी के दस साल बाद उनके सब्र का बांध टूटा और उन्होंने साल 2012 में तलाक ले लिया. इसके बाद फिर स्ट्रगल कर उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड में वापसी की.

Advertisement

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai