National Film Awards: वहीदा रहमान को मिला दादासाहेब फाल्के पुरस्कार, एक्ट्रेस की युवाओं को सलाह- दिल की सुनें

69th National Film Awards: एक्ट्रेस वहीदा रहमान को 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने सम्मानित किया.

Advertisement
Read Time: 9 mins
6
नई दिल्ली:

वहीदा रहमान का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजा गया. इस मौके पर वह क्रीम कलर की साड़ी पहनकर आई थीं और वह काफी इमोशनल भी नजर आईं. 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में 85 वर्षीय वहीदा रहमान को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पुरस्कार से सम्मानित किया. बता दें कि वहीदा रहमान अपने दौर की जानी-मानी एक्ट्रेस रही हैं. गाइड, प्यासा, कागज के फूल और चौदहवीं का चांद उनकी कुछ लोकप्रिय फिल्म हैं. इससे पहले वहीदा रहमान को पद्म भूषण और पद्म श्री से भी सम्मानित किया जा चुका है. पुरस्कार समारोह से पहले रेड कारपेट पर वहीदा रहमान ने कहा कि वह दादासाहेब फाल्के पुरस्कार मिलने पर रोमांचित महसूस कर रही हैं युवा फैन्स से कहा कि वह अपने दिल की सुनें. पुरस्कार समारोह दिल्ली की विज्ञान भवन में आयोजित किया गया. 

69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में अल्लू अर्जुन को बेस्टर एक्टर के पुरस्कार से नवाजा गया जबकि आलिया भट्ट और कृति सेनन को बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार मिला. 'रॉकेट्री: द नाम्बी इफेक्ट' को बेस्ट फीचर फिल्म का पुरस्कार मिला.

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!