कुशल श्रीवास्तव की अपकमिंग फिल्म Golden Arrows में नजर आएंगे 'वोडका डायरीज' फेम राहुल कपूर

राहुल कपूर 'सूर्यपुत्र कर्ण' और 'वीरा' जैसे टेलीविजन शोज में नजर आ चुके हैं. उन्हें 'डी डे', 'स्पीड डेल' और 'वोदका डायरीज' जैसी फिल्मों में भी देखा गया है.

कुशल श्रीवास्तव की अपकमिंग फिल्म Golden Arrows में नजर आएंगे 'वोडका डायरीज' फेम राहुल कपूर

राहुल कपूर

नई दिल्ली :

सफलता के रास्ते कठिनाइयों से भरे होते हैं. सफलता आसानी से नहीं मिलती, लेकिन जब मिलती है तो उसका स्वाद ही कुछ और होता है. कभी-कभी ऐसा होता है कि अपनी मंजिल को पाने के लिए लोगों को कई तरह के बलिदान देने पड़ते हैं. और इसी तरह के कठिन रास्तों से गुजरकर राहुल कपूर ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई. एक्टिंग में राहुल का इतना मन लगता था कि उन्होंने बीच में ही अपनी इंजीनियरिंग छोड़ दी. कोई भी इसे जोखिम भरा निर्णय ही कहेगा, लेकिन राहुल कपूर की मानें तो उनका जूनून ही उन्हें इस मुकाम तक ले आया.

राहुल कपूर पंजाब के खूबसूरत शहर पटियाला में जन्मे और यही पले बढ़े. उन्हें टीवी इंडस्ट्री में जमने से पहले कई मुश्किल चैलेंजेज को पार करना पड़ा. राहुल कपूर ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "बड़े होने के दौरान, हमसे अक्सर हमारे जुनून के बारे में पूछा जाता है. लेकिन जब समय आता है, तो अधिकांश सुरक्षित विकल्प पर बैठ जाते हैं. मैं भी एक इंजीनियर बनना चाहता था". कई तरह के प्रोजेक्ट पर काम कर चुके अभिनेता पहले पेशे से इंजीनियर थे. हालांकि, अभिनय के अपने शौक को देखते हुए राहुल ने नौकरी छोड़ दी और फिल्मी दुनिया में अपने सफर की शुरुआत की.

राहुल कपूर कहते हैं, "एक नीरस नौकरी के बजाय अपने जुनून का पालन करने के लिए मेरे दिमाग में लगातार अलार्म बज रहा था. मैं अपने दिल की सुनने से खुद को रोक नहीं सका". बेशक, बिना किसी अंदरूनी सपोर्ट के इंडस्ट्री में अपना नाम बनाना उनके लिए मुश्किल था, लेकिन राहुल कपूर ने हमेशा समर्पण और धैर्य के सबक पर ध्यान दिया, जिसने अंततः उन्हें आगे बढ़ने में मदद की. अभिनेता ने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है. उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज में भी देखा गया है.

बात करें राहुल कपूर के वर्क फ्रंट की तो वे 'सूर्यपुत्र कर्ण' और 'वीरा' जैसे टेलीविजन शोज में नजर आ चुके हैं. उन्हें 'डी डे', 'स्पीड डेल' और 'वोदका डायरीज' जैसी फिल्मों में भी देखा गया है. राहुल के के मेनन, राइमा सेन, मंदिरा बेदी और अन्य कई बेहतरीन अभिनेताओं के साथ काम कर चुके हैं. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में कुशाल श्रीवास्तव का गोल्डन एरो शामिल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com