वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता का 28 साल पुराना वीडियो, कुछ तरह एक दूसरे के प्यार में डूबे आए थे नजर

क्रिकेट और बॉलीवुड की सबसे कंट्रोवर्शियल लव स्टोरी में से एक वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता का अफेयर रहा है. आइए हम आपको दिखाते हैं नीना और विवियन रिचर्ड्स का एक थ्रोबैक वीडियो, जिसमें वो आशा भोंसले के साथ नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता न सिर्फ अपनी बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स के लिए जानी जाती हैं और इस एज में भी एकदम फिट और स्टाइलिश दिखती हैं, बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर भी नीना गुप्ता हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं. दरअसल, उनका अफेयर वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर सर विवियन रिचर्ड्स के साथ रहा, जिससे उनकी एक बेटी मसाबा गुप्ता भी हैं. ऐसे में चलिए आज हम आपको दिखाते हैं सर विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता का एक थ्रोबैक वीडियो, जब 1996 में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दोनों आशा भोंसले के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं और ढेर सारी गपशप कर रहे हैं. 

विवियन रिचर्ड्स-नीना गुप्ता और आशा भोंसले की ट्यूनिंग 

इंस्टाग्राम पर mp4vaultindia नाम से बने पेज पर 1996 के अवार्ड फंक्शन का बताया जा रहा एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपने एक्स बॉयफ्रेंड विवियन रिचर्ड्स के साथ नजर आ रही हैं और दोनों ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हैं. नीना जहां ब्लू कलर का सूट में हैं, तो विवियन रिचर्ड्स ब्लू शर्ट में नजर आ रहे हैं. इसके बाद दोनों आशा भोसले के पास जाकर बैठते हैं और ढेर सारी बातें करते हैं. सोशल मीडिया पर सर विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता का ये थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 1 लाख 35000 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. 

Advertisement

1980 के दौर में जली थी प्यार की चिंगारी 

रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की मुलाकात 1980 के दशक में हुई थी, जब जयपुर की रानी ने फिल्मी कलाकारों और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के लिए एक डिनर पार्टी रखी थी. उस समय विवियन रिचर्ड्स पहले से ही शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे, लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे के करीब आए और इसके बाद नीना गुप्ता प्रेग्नेंट हो गईं. उस समय विवियन रिचर्ड्स ने उनसे शादी करना करने से मना कर दिया, जिसके बाद नीना ने बिना ब्याह किए बच्ची को जन्म दिया और आज उनकी बेटी मसाबा गुप्ता एक सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet 3.0 | One Nation One Election मौजूदा सरकार में होंगे: सूत्र | NDTV India
Topics mentioned in this article