विवेक ओबेरॉय ने बयां किया दिल का दर्द, सुशांत सिंह राजपूत के हाल को करते थे महसूस, बोले- 'मैं भी सुसाइड...'

फिल्म इंडस्ट्री में लंबा सफर तय करने के बाद अब विवेक ओबेरॉय ने एक शॉकिंग खुलासा किया है. इस खुलासे को जान सभी हैरान रह गए हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
विवेक ओबेरॉय ने किया चौंका देने वाला खुलासा
नई दिल्ली:

विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड के मशहूर अभनेता हैं, जिन्हें कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम करते हुए देखा गया है. फिल्म इंडस्ट्री में लंबा सफर तय करने के बाद अब एक्टर ने एक शॉकिंग खुलासा किया है. एक समय ऐसा था, जब लड़कियों के बीच विवेक बहुत फेमस थे. हालांकि बाद में विवेक धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री से गायब होते चले गए. आखिर क्यों उन्होंने बॉलीवुड से बना ली दूरी, इसका खुलासा खुद अभिनेता ने किया है. विवेक ने खुद बताया है कि आखिर उनके साथ ऐसा क्या हुआ, जिससे उनके करियर का ग्राफ गिरते ही चला गया. 

विवेक ओबेरॉय ने कंपनी और साथिया जैसी फिल्मों में दमदार परफॉरमेंस दी है. वे अपने करियर में अच्छा कर रहे थे, लेकिन कुछ विवादों के चलते वे अपने रास्ते से भटक गए. बॉलीवुड बबल को एक्टर ने इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि वे उस दौर से भी गुजर चुके हैं, जब उनके पास डेढ़ साल तक कोई काम नहीं था. वे ऑडिशन के लिए भटकते थे और किसी को बताते नहीं थे कि वे सुरेश ओबेरॉय के बेटे हैं. इस दौरान उनके मन में सुसाइड जैसे बुरे ख्याल भी आए. यहां तक कि उन्होंने फैसला ले लिए था कि वे सब खत्म कर देंगे. 

विवेक कहते हैं, "आसपास की नेगेटिविटी ने मुझे काफी परेशान कर दिया था. शायद यही एजेंडा था. ये एजेंडा कभी-कभी आपको मानसिक रूप से तोड़ देते हैं. इस समय प्रियंका मेरी जिंदगी में आई और उन्होंने अहम रोल अदा किया. प्रियंका की वजह से मैं अपने रियल सेल्फ को जान पाया", विवेक ने कहा कि सब कुछ खत्म करने का मतलब गहरा है. इसलिए वे सुशांत सिंह राजपूत और उन जैसे बाकी लोगों के दर्द को महसूस कर सकते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi में भारत का पहला सांस्कृतिक अर्थव्यवस्था शिखर सम्मेलन | Cultural Economy Summit