VISHWAMBHARA Official Teaser: 69 वर्षीय चिरंजीवी की धमाकेदार एक्शन मूवी विश्वंभरा की पहली झलक आई सामने, फैंस बोले- कल्कि 2898एडी से टक्कर

Vishwambhara Teaser: 2025 की शुरूआत में रिलीज होने जा रही सुपरस्टार चिरंजीवी की विश्वंभरा का माइंड ब्लोइंग टीजर सामने आ गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
V
नई दिल्ली:

Vishwambhara Teaser: अभी 2024 खत्म होने में ढाई महीने का समय बाकी है. लेकिन लग रहा है कि 2025 की धमाकेदार शुरूआत होने वाली है. ऐसा हम नहीं बल्कि साउथ के मेगास्टार की अपकमिंग फिल्म विश्वंभरा का टीजर कह रहा है, जो कुछ देर पहले मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. फिल्म में सुपरस्टार चिरंजीवी का धांसू अवतार देखने को मिल रहा है. वहीं तृषा कृष्णन भी लीड रोल में नजर आ रही हैं. जबकि फिल्म को डायरेक्ट वशिष्ट ने किया है. इसका म्यूजिक एमएम कीरावानी ने दिया है, जिसके चलते फैंस का कहना है कि फिल्म सुपरहिट होने वाली है. 

टीजर की शुरूआत दमदार म्यूजिक और वीएफएकस से होती है. इसके बाद एक के बाद एक किरदार आते हुए नजर आते हैं. लेकिन जब सुपरस्टार चिरंजीवी की एंट्री होती है तो एक्शन ही एक्शन देखने को मिलता है. हाथ में गदा और हनुमान का आशीर्वाद लिए वह लड़ते हुए नजर आते हैं. इसके अलावा एक हिस्से में पवन कल्याण की भी झलक देखने को मिल रही है. 

Advertisement

इस टीजर को देखने के बाद लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, लास्ट सीन देखने लायक है. दूसरे यूजर ने लिखा, विश्वंभरा का टीजर बहुत अच्छा है..इस बार चिरंजीवी धमाल मचाने वाले हैं...जय राम चरण,जय पवन कल्याण..

Advertisement

गौरतलब है कि 10 जनवरी 2025 को रिलीज होने को तैयार विश्वंभरा एक फैंटसी फिल्म है, जिसे मल्लीदी वशिष्ठ ने लिखा और डायरेक्ट किया है. फिल्म में चिरंजीवी के अलावा, तृषा कृष्णन, कुणाल कपूर, मीनाक्षी चौधरी और आशिका रंगनाथ अहम भूमिकाओं में हैं. इसकी घोषणा अगस्त में एक पोस्ट के साथ की गई थी. वहीं पहली झलक देखने के बाद फैंस इसे ब्लॉकबस्टर कहते हुए दिख रहा हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Congress नेता Digvijay Singh के भतीजे Aditya Vikram Singh ने सड़क पर किया जमकर ड्रामा