बिग बॉस के घर के इस कंटेस्टेंट ने खुद को माना मच्छर, बोला - ऐसा काटूंगा कि डेंगू हो जाएगा

विशाल पांडे और अरमान मलिक के झगड़े का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आज(27 जून) के झगड़े की एक झलक दिखाई गई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बिग बॉस में धमाकेदार झगड़े शुरू
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन को शुरू हुए अभी चार-पांच दिन हुए हैं और शो में खाने पर लड़ाई झगड़ा शुरू हो गया है. फिलहाल आपको आने वाले एपिसोड में विशाल और अरमान मलिक का झगड़ा देखना को मिलेगा वो भी कच्ची रोटी पर. वीडियो में आप देखेंगे कि अरमान मलिक कहते हैं कि रोटी पकी हुई होनी चाहिए. इस पर विशाल भड़क जाते हैं और कहते हैं कि जैसी बन रही है वैसी ही बनेगी. फिर भड़क कर अरमान कहते हैं घर का टास्क है करना पड़ेगा तुझे. इस गर्मागर्मी में घर के काम का एक टॉपिक छिड़ता है तो विशाल कहते हैं कि मैं किसी के बाप का नौकर नहीं हूं यहां पर. इतना कहने के बाद विशाल वहां से निकल रहे होते हैं कि अरमान उन्हें मच्छर कहते हैं.

Advertisement

अरमान के मच्छर कहने पर विशाल फिर झगड़े में कूदते हैं और कहते हैं और कहते हैं हां मैं हू मच्छर ऐसा काटूंगा ना कि डेंगू हो जाएगा. विशाल के इस तरह आगे बढ़ने पर अरमान फिर भड़क कर उठते हैं और इसके बाद प्रोमो में तो नहीं दिखाया गया लेकिन इतना जरूर है कि हंगामा तगड़ा हुआ होगा. इसे आप आज के एपिसोड में देख सकते हैं. मिस हो जाए तो ऑनलाइन देख लीजिएगा लेकिन हंगामा तो ऑन पॉइंट है.

Advertisement


सोशल मीडिया पर विशाल को मिला सपोर्ट

लड़ाई झगड़े पर विशाल को काफी सपोर्ट मिल रहा है. एक फैन ने लिखा, विशाल पांडे विनर है भाई. एक ने लिखा, विशाल छा रहा है इस सीजन में. एक बोला, विशाल और कटारिया का भाईचारा देखने में मजा आ रहा है. एक ने लिखा, जब विशाल ने कहा ऐसा काटूंगा ना...मजा आ गया.
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Drugs Racket In Punjab: Drugs के मकड़जाल के ख़ात्मे के लिए Police का ऑपरेशन, जगह-जगह छापेमारी