इस एक्ट्रेस के लिए 2023 रहा बेहद खास, डरावनी फिल्म ने कमाए करोड़ों, नाम से हटा दिया सरनेम- वजह कर देगी हैरान

साल 2023 साउथ की इस एक्ट्रेस के लिए बेहद खास रही है. जहां इस साल उसने कई हिट फिल्में दी हैं, वहीं उसने अपने नाम से सरनेम भी हटा दिया है. जानें क्या है वजह.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
विरुपक्ष की एक्ट्रेस के बारे में जानें खास बातें
नई दिल्ली:

Samyuktha Dropped Her Surname From Name Know The Reason: साल 2023 में तेलुगू हॉरर फिल्म 'विरुपक्ष' रिलीज हुई थी. फिल्म को खूब पसंद किया गया और इसी कामयाबी को देखते हुए इसे हिंदी में भी रिलीज किया गया. अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हो चुकी है. विरुपक्ष की खासियत इसका बजट और कलेक्शन था. विरुपक्ष को 30 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था जबकि इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 103 करोड़ रुपये का कारोबार किया. इस फिल्म में साई धर्म तेज और संयुक्ता नजर आए थे. दोनों का काम खूब पसंद किया गया था और इसे तो संयुक्ता की शानदार फिल्मों में शुमार किया जाता है.

संयुक्ता केरल के पलक्कड़ की हैं और वह इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट हैं. 28 वर्षीय संयुक्ता मलयालम, तेलुगु औकर तमिल फिल्मों में काम करती हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म पॉपकॉर्न से 2016 में की थी. उन्होंने मलयालम में तीवंडी (2018), ओरू यमंदन प्रेमाकधा (2019), कल्कि (2019), वेल्लम (2021) और कडुवा (2022)  में काम किया है और इन फिल्मों को खूब पसंद किया गया है.

संयुक्ता ने 2022 में भीमला नायक से तेलुगू सिनेमा में कदम रखा और बिम्बिसार (2022) में उनके किरदार को खूब सराहा गया. इसके अलावा वह वाथी (2023) और विरुपक्ष (2023) में भी नजर आई हैं. 

Advertisement

संयुक्ता का पूरा नाम संयुक्ता मेनन है. लेकिन 2023 में उन्होंने अपने सरनेम का हटा दिया और कहा था कि जब मैं अपने चारों ओर समानता, मानवता और प्यार देखना चाहती हूं, तो सरनेम रखना मेरी इच्छा के विपरीत है.' इस तरह उन्होंने सिर्फ संयुक्ता लिखना ही शुरू कर दिया.

Advertisement

संयुक्ता की आने वाली फइल्म डेविल है जिसमें वह नंदामुरी कल्याणराम के साथ नजर आएंगी. यह एक पीरियॉडिक स्पाई थ्रिलर है. इस फिल्म को अभिषेक नामा डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gurpatwant Pannun Case: अमेरिकी न्याय विभाग ने पूर्व भारतीय खुफिया अधिकारी पर लगाए आरोप