विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के बर्थडे को यूं बनाया खास, रोमांटिक PHOTOS शेयर कर बोले- 'लव यू...मेरी सब कुछ'

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का जन्मदिन है. पूरे देश से एक्ट्रेस को बधाई संदेश मिल रहे हैं. ऐसे में विराट कोहली ने भी अपनी बेटर हाफ को बहुत ही रोमांटिक अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. पत्नी के लिए विराट का ये प्यार उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को किया बर्थडे विश
नई दिल्ली:

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का जन्मदिन है. पूरे देश से एक्ट्रेस को बधाई संदेश मिल रहे हैं. ऐसे में विराट कोहली ने भी अपनी बेटर हाफ को बहुत ही रोमांटिक अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. पत्नी के लिए विराट का ये प्यार उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है. विराट कोहली ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अनुष्का शर्मा की कई सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में अनुष्का का अलग-अलग अंदाज देखा जा सकता है. फोटो को शेयर करते हुए विराट ने एक कैप्शन भी लिखा है. 

विराट कोहली तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखते हैं, "आपको हर तरह से प्यार करता हूं. आपकी क्यूट मैडनेस...मेरी सब कुछ...जन्मदिन की बधाई". पति के इस पोस्ट पर अनुष्का ने भी दिल और फैमिली इमोजी कमेंट किया है. विराट कोहली के पोस्ट को कुछ ही देर में 50 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं, जिस पर लोग ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है, "अनुष्का भाभी को जन्मदिन की बधाई". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "आप वर्ल्ड के बेस्ट हस्बैंड हो विराट". 

हाल ही में अनुष्का शर्मा को पति विराट कोहली के साथ RCB की पार्टी में देखा गया था. इस पार्टी के फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. वैसे अनुष्का शर्मा को इस बार विराट कोहली का हौसला बढ़ाते हुए कई मैचों में स्टेडियम में देखा गया है. फिलहाल विराट इस समय आईपीएल में बिजी चल रहे हैं. हाल ही में अनुष्का और विराट का एक वीडियो खूब पसंद किया गया था, जिसमें दोनों डांस करते दिखे थे. बात करें अनुष्का शर्मा की तो वे 35 साल की हो गई हैं.

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Featured Video Of The Day
Karnataka के विजयपुरा में Police Raid के दौरान पानी में कूदे जुआरी, 5 डूबे
Topics mentioned in this article