अनुष्का शर्मा के बर्थडे के 78 दिन बाद सामने आई स्पेशल केक की तस्वीर, विराट कोहली ने लिखवाया था मैसेज

अनुष्का शर्मा के 36वें बर्थडे केक की फोटो वायरल हो रही है, जिसे पति विराट कोहली ने स्पेशल ऑर्डर देकर बनवाया था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अनुष्का शर्मा के बर्थडे केक की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जो इन दिनों लाइमलाइट से दूर फैमिली के साथ लंदन में क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. वह सुर्खियों में हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने 1 मई को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसकी पिछले दिनों गेट टुगेदर की तस्वीर वायरल हुई थी. लेकिन अब स्पेशल केक की फोटो वायरल हुई है, जिसे पति विराट कोहली ने बेंगुलूरु के बेकर्स से खास ऑर्डर किया था. फोटो एक टेस्टी चॉकलेट केक की है, जिसमें हैप्पी बर्थडे मैड वन लिखा हुआ है. इसे देख फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, उतीस्ता कुमार ने इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह कपल के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में अनुष्का शर्मा को वाइट प्रिंटेड ड्रैस में देखा जा सकता है. जबकि विराट बेज कलर की टीशर्ट में कैमरा को स्माइल देते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा दूसरी फोटो में चॉकलेट केक की तस्वीर है. इस फोटो को देख फैंस प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, "जब विराट कोहली ने मुझे अनुष्का शर्मा के जन्मदिन के लिए केक बनाने के लिए अप्रोच किया, तो मुझे पता था कि मुझे कुछ खास बनाना होगा! बर्थडे के जश्न के लिए क्लासिक चॉकलेट केक से बढ़िया कुछ नहीं हो सकता! वीकेंड्स में अपनी मां के ओवन में केक बनाने से लेकर हमारे युग के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक के लिए केक बनाने तक, पिछले आठ साल में यह एक अद्भुत यात्रा रही है! मेरे सभी वंडरफुल कस्टमर्स के लिए विशेष केक बनाने के लिए कई और साल चाहिए!"" 

Featured Video Of The Day
Deepa Malilk ने Para-Athletes की खेलों में भागीदारी से जीत की ओर जाने के लिए सरहाना की और जोश भरा