फैन्स और जनता के प्यार के बीच किसे मिस कर रहे थे विराट कोहली ? मुलाकात के लिए रवाना हुए लंदन

विराट कोहली अभी तो बारबाडोस से लौटे थे और वापस आते ही तुरंत लंदन के लिए रवाना हो गए. क्योंकि वहां उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और बच्चे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भारत आ चुके थे लेकिन उनका सफर यहीं खत्म नहीं हुआ. मुंबई में सेलिब्रेशन इवेंट में शामिल होने के बाद विराट कोहली सीधे लंदन के लिए रवाना हो गए. गुरुवार (4 जुलाई) की रात इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी अकाउंट ने मुंबई एयरपोर्ट पर विराट का एक वीडियो शेयर किया. इसमें वे सफेद टी-शर्ट, क्रीम पैंट और ऑलिव ग्रीन जैकेट पहने एक काली SUV से बाहर निकल रहे थे. उन्होंने एयरपोर्ट स्टाफ से मुलाकात की और फिर तुरंत बिल्डिंग में घुस गए. रिपोर्ट्स का दावा है कि वे लंदन जा रहे हैं जहां वे अपनी एक्ट्रेस-वाइफ अनुष्का शर्मा और अपने बच्चों, वामिका और अकाय से मिलेंगे.

अनुष्का स्टैंड से विराट को मोटिवेट और चीयर करने के लिए यूएस या बारबाडोस में नहीं थीं. क्योंकि वे छोटे बेटे के साथ बिजी हैं. अनुष्का और विराट इस साल की शुरुआत में फरवरी में बेटे अकाय के माता-पिता बने. तूफान के कारण भारतीय क्रिकेट टीम के फंसने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें विराट वीडियो कॉल पर अनुष्का को तूफान दिखा रहे थे.

Advertisement

टीम मेंबर, सपोर्ट स्टाफ, उनके परिवार और मीडिया बारबाडोस में फंस गए थे जो उस समय तूफान बेरिल की चपेट में था. यह एक कैटेगरी-4 का तूफान था जो बारबाडोस से होकर गुजरा था. ब्रिजटाउन में ग्रांटली एडम्स इंटरनेशनल एयरपोर्ट तीन दिन के लिए बंद था. विराट और उनके साथी गुरुवार (4 जुलाई) को आखिरकार दिल्ली पहुंचे. यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. विराट ने दिल्ली में अपने परिवार के सदस्यों से भी मुलाकात की. विराट की बहन भावना कोहली ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कीं. इसमें भारत के दिग्गज बल्लेबाज अपनी भतीजी के साथ जीत का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं. भावना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जीत का जश्न बहुत गर्व के साथ मना रही हूं." अनुष्का ने भी तस्वीरें लाइक कीं.

Advertisement

इसके बाद टीम उसी दिन मुंबई के लिए रवाना हुई जहां मरीन ड्राइव पर खुली छत वाली बस में बैठकर वे वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे. वहां फैन्स ने भीड़ लगाकर मेन इन ब्लू को चीयर किया.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला